सोशल डिस्टेंसिंग का अद्भूत उदाहरण: दूल्हा-दुल्हन ने डंडे पहनाई जयमाला, देखिए वीडियो

कोरोना महामारी के बीच हुई एक विवाह चर्चा का विषय बनी हुई. दरअसल इस शादी में दूल्हा दुल्हन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए डंडे के सहारे से एक दूसरे को जयमाला की रस्म अदायगी की. हर तरफ इस शादी की चर्चा हो रही है. कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने का गाइडलाइन जारी है. ऐसे में इस तरह से शादी कर लोगों को जागरूक भी किया गया है. दूल्हे ने बताया कि यह शादी उनके लिए यादगार रहेगी खासकर डंडे की मदद से जयमाला करना उन्हें हमेशा याद रहेगा.

इस शादी में परिजनों के अनुसार 50 से कम लोग ही मौजूद थे और पूरे नियम के साथ सरकारी गाइडलाइन का पालन करते हुए इस शादी समारोह को संपन्न कराया गया. दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे के बीच इतनी सोशल डिस्टेंसिंग बनाई कि एक दूसरे को वरमाला भी डंडे के सहारे पहनाई है. शादी में शामिल हुए लोग दूल्हा-दुल्हन की प्रशंसा कर रहे हैं. यह अनोखी शादी तेघड़ा अनुमंडल क्षेत्र के तेघरा बाजार की है. दरअसल गिरधारीलाल सुल्तानिया के पुत्र कृतेश कुमार की शादी बेगूसराय के ज्योति कुमारी के साथ 30 अप्रैल की रात सम्पन्न होनी थी. डंडे के सहारे जयमाला की रस्म अदायगी के बाद यह शादी चर्चा का विषय बन गई है.

छत्तीसगढ़: पता चला कि अब हम इस दुनिया से होने वाले हैं विदा, बुलाई पंडित गीता सुनी दी दान, पहले पति फिर पत्नी ने तोड़ा दम

कोरोना काल में शादी का ट्रेंड बदल गया हैं, लोगों को कई पाबंदियों के बीच अपनी खुशियां मनानी पड़ रही है. इस मौके पर मेहमानों का फूलों के बजाए मास्क और सैनिटाइजर से स्वागत किया जाने लगा है. इसके अलावा शादी के अनोखे तरीके भी अपनाए जा रहे हैं. कई लोग वीडियो कॉल के जरिए शादी समारोह में शामिल हो रहे हैं.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123