वीडियो: बल्लेबाज का Dance देख बॉलर हुआ आगबबूला, अनोखा अंदाज में ले लिया बदला

नई दिल्ली: जिम्बाब्वे (Zimbabwe) और बांग्लादेश (Bangladesh) के बीच खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) को 220 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. ये मुकाबला खेल की वजह से शायद ही याद रखा जाए लेकिन ये मैच दो खिलाड़ियों के बीच हुई गर्मागर्मी और उनके Dance के लिए सुर्खियों में रहा. आखिरी दिन भी इन दोनों खिलाड़ी ने मुकाबलें को मजेदार बना दिया

सबसे पहले खिलाड़ियों में हुई झड़प

टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेश के तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) और जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजरबानी (Blessing Muzarabani) के बीच मैदान पर कुछ न कुछ चलता रहा. लाइव मैच के दौरान मुजराबानी और तस्कीन की भिड़ंत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. दरअसल ये गर्मागर्मी बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान शुरू हुई, जब मुजरबानी की गेंद पर शॉट खेलने के बाद तस्कीन अहमद ने पिच पर कुछ डांस मूव्स दिखाए, जिस पर मुजरबानी को गुस्सा आ गया था और दोनों खिलाड़ियो में झड़प देखने को मिली.

Bhuj Trailer: ‘सबसे बड़ी लड़ाई की अनकही कहानी’, रोंगटे खड़े कर देता है अजय देवगन की फिल्म का ट्रेलर

फिर मुजहरबानी ने तस्कीन के डांस का इस तरह दिया जवाब

जहां पहले तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) ने चौका जड़कर डांस किया, उसी तरह दूसरी पारी में जिम्बाब्वे की बल्लेबाजी के दौरान मुजहरबानी (Blessing Muzarabani) ने भी तस्कीन की गेंद पर चौका लगाकर उसी अंदाज में डांस मूव्स किए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

बांग्लादेश ने जीता मुकाबला

मैच में बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया, बांग्लादेश ने पहली पारी में महमुदुल्लाह के 150 रन और लिटन दास (95) और तास्किन अहमद (75) के अर्धशतकों की मदद से 468 रन बनाए. जिसके जवाब में जिम्बाब्वे पहली पारी में सिर्फ 276 रन ही बना सकी. 192 रनों की विशाल बढ़त के दम पर बांग्लादेश ने दूसरी पारी में सिर्फ 1 विकेट खोकर 284 रन बनाए और जिम्बाब्वे को 477 रनों का लक्ष्य दिया. जिसे वह पूरा करने में नाकाम रही और बांग्लादेश ने मैच 220 रनों से जीत लिया.