छत्तीसगढ़ : इस सनकी कलेक्टर की हनक देखिए दवाई लेने निकले युवक का मोबाइल पटककर जड़ा थप्पड़, Video वायरल होने के बाद क्षमा मांगी

रायपुर: छत्तीसगढ़ सनकी कलेक्टर। एक तरफ पूरी दुनिया में लोग बीमारी से लड़ रहे हैं। हर लोगों को इस काल में जद्दोजहद उठाना पड़ रहा है। लेकिन, कुछ लोग हैं जो अपने रूदबें का उपयोग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाएंगे। ये वीडियो छत्तीसगढ़ के के सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणवीर शर्मा का वीडियों में अमानवीय चेहरा सामने आया है।

वीडियो (Viral Video) लॉकडाउन के बीच शनिवार की दोपहर एक युवक दवाई का पर्चा लेकर दवाई लेने मेडिकल स्टोर जाने को निकला था. इसी बीच जिला कलेक्टर खुद दलबल के साथ लॉकडाउन का मुआयना करने निकले थे. इस दौरान सड़कों पर लोगों की आवाजाही देख वह बिफर पड़े. उनकी नज़र उस युवक पर पड़ी. अपने  साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों से कहकर उन्होंने युवक को रुकवाया और उसे एक चांटा रसीद कर दिया. इस दौरान युवक दवाई की पर्ची भी दिखाता रहा लेकिन कलेक्टर (Collector Video Viral) ने उसकी एक न सुनी और युवक का मोबाइल छीनकर उसे सड़क पर पटक दिया. यहीं नहीं पुलिस वालों से डंडें से भी पिटवाया। इस मारपीट में युवक के पैर पर गंभीर चोट आई हैं. बाद में कलेक्टर ने इस घटना को लेकर माफी मांगी.

यहां पढ़ें: वायरल वीडियो: छत्तीसगढ़ के इस नेता के भतीजे ने पुलिस को दिखाया दादागिरी…कहा संस्पेंड करवाउ

यहां देखिए वीडियो…

ओडिशा पूर्व आईजी अरूण बोथरा ने वीडियो वायरल करते हुए लिखा…

ऐसे समय में जब व्यथित नागरिक प्रशासन से हीलिंग टच की उम्मीद करते हैं, एक वरिष्ठ अधिकारी के इस व्यवहार ने हम सभी को शर्मसार कर दिया है। अनुभव के साथ मैं प्रमाणित कर सकता हूं कि आईएएस में अच्छे अर्थ वाले और संवेदनशील लोग होते हैं। यह अधिकारी एक विचलन है। एक दुर्भाग्यपूर्ण।

दवाई लेने निकला था युवक

बतादें, सूरजपुर जिला मुख्यालय के पुराना बाजार पारा निवासी साहिल गुप्ता अपने पिता और माता के लिए दवाई लेने मेडिकल स्टोर के लिए निकला था. इसी दौरान भैयाथान चौक के पास जिला कलेक्टर रणवीर शर्मा ने उसे रुकवा लिया. युवक ने बताया कि वह दवाई लेने जा रहा है.  इस घटना के बाद युवक के पिता की नाराजगी और बेबसी सामने आई. उन्होंने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी को कोविड वैक्सीन का टीका लगा है जिसके कारण उन्होंने खुद बाहर ना जाकर अपने बेटे को दवाई लाने के लिए बाजार भेजा था.

यहां पढ़ें: वायरल वीडियो: गारंटी नहीं रूकेगी आपकी हंसी…जब एक पत्रकार ने दुल्हें के उत्तर के बाद पीटा, देखिए वीडियो

इस घटना के बाद कलेक्टर (Collector Video Viral) रणवीर शर्मा के खिलाफ सोशल मीडिया में भारी नाराजगी देखा जा रहा है। ऐसे में एक जिला कलेक्टर का ख़ुद आम जनता पर रौब झाड़ना कहीं से सही नहीं लगता.  हालांकि इस घटना को लेकर कलेक्टर रणवीर शर्मा ने क्षमा मांगी है. उन्होंने कहा है कि ”मैं आज के अपने व्यवहार से शर्मिंदा हूं, मैं आप सभी से माफी  मांगता हूं.  मेरा किसी को अपमानित करने का इरादा नहीं था. आज सूरजपुर जिला सहित पूरे छत्तीसगढ़ कोरोना महामारी से जूझ रहा है. हम सभी शासकीय अमला दिन रात मेहनत कर रहे हैं ताकि इस महामारी से सबको बचाया जा सके. मेरे माता-पिता और मैं खुद कोविड संक्रमण से ग्रसित हो गए थे. माताजी अभी भी पॉजिटिव हैं. वीडियो में जो व्यक्ति है उनकी आयु 23 वर्ष है. मैं आप सभी से पुन: माफी मांगता हूं.