वीडियो: CM शिवराज बोलें- कांग्रेस पार्टी कम है सर्कस ज्यादा, CG को लेकर कही यह बात

भोपाल: मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कांग्रेस, राहुल गांधी और कमलनाथ पर निशाना साधा. इतना ही नहीं CM शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को सर्कस बता दिया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, कांग्रेस पार्टी कम है, सर्कस ज्यादा है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, कांग्रेस पार्टी कम है, सर्कस ज्यादा है.

17 Oct से वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, कुंभ, वृच्चिक पर सूर्य का रहेगा विशेष प्रभाव

कांग्रेस पार्टी का कोई अध्यक्ष नहीं है. सोनिया गांधी कार्यकारी अध्यक्ष हैं. राहुल गांधी कहते हैं मैं अध्यक्ष नहीं हूं. लेकिन मुख्यमंत्री हटाना होता है, तो हटा देते हैं. अच्छी खासी पंजाब की सरकार चल रही थी. कैप्टन को ही निपटा दिया राहुल गांधी ने. ले आए चन्नी साहब को. अध्यक्ष बना दिया सिद्धू को. सिद्धू ने कहा, हम तो डूबे हैं, सनम तुमको भी ले डूबेंगे.

CM शिवराज चौहान यहीं नहीं रुके. उन्होंने CG और MP कांग्रेस का भी जिक्र किया. एमपी सीएम ने कहा, छ्त्तीसगढ़ में टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल 50-50 खेल रहे हैं. राजस्थान में भी यही होना है. मध्यप्रदेश में तो कमलनाथ ही हैं. CM हैं तो कमलनाथ, प्रदेश अध्यक्ष बनाना हो तो कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष कौन बनेगा कमलनाथ, स्टार प्रचारक कौन बनेगा कमलनाथ नाथ. मध्यप्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना है. इसी के तहत शिवराज सिंह चौहान देवास में प्रचार करने पहुंचे थे.

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Back to top button