वीडियो: जंगल घूमने गए लोगों पर हाथी ने ऐसे किया हमला, देख डर जाएंगे आप

वायरल Video: जंगल में रहने वाले वन्यप्राणी हमेशा मनुष्य से दूरी बनाकर रहते हैं। मनुष्य की तरह ही वन्यप्राणी जंगल में स्वत्रंता से जीवन जीना चाहते हैं। कोई नहीं चाहता कि उनके नीजि जीवन पर कोई दखल दें। आपने अभी तक कई ऐसे वायरल Video देखे होंगे जिसमें जंगली जानवरों ने इंसानों पर हमला कर दिया. कुछ ऐसा ही एक अद्भूत वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसे देख आप कुछ देर के लिए सहम जाएंगे।

ऐसा ही एक Video आज हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिला. यहां जंगल घूमने आए पर्यटकों की जीप देखकर हाथी (elephants) गुस्से में आ गए. इसके बाद उन्होंने जीप पर हमला कर दिया. वायरल Video को IFS अधिकारी परवीन कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है. Video में आप देख सकते हैं कि जंगल में पर्यटक जीप में सवार होकर मनोरंजन करने पहुंचे हैं.

लोगों पर हमला कर देता है हाथी

आप देख सकते हैं कि जंगल में कुछ हाथी (elephants) मौजूद हैं. ऐसा लगता है कि पर्यटक हाथियों (elephants) को देखने के लिए ही जंगल आए हुए थे. इसके बाद पर्यटकों की नजर जैसे ही हाथियों के झुंड पर पड़ती है, वह उनकी फोटो क्लिक करना शुरु कर देते हैं. यह देखकर हाथियों (elephants) को अच्छा नहीं लगता. इसके बाद वह तेजी से पर्यटकों की तरफ आने लगते हैं.

मेष, सिंह, कन्या, तुला, वृच्चिक और मीन राशि को दिसबंर 2021 दे रहा शानदार अवसर, मेष, कर्क रहे अलर्ट

Video में आप हाथी के गुस्से को देख सकते हैं. एक हाथी (elephants) इतने ज्यादा गुस्से में दिखाई दे रहा है कि वह पर्यटकों की गाड़ी में तोड़-फोड़ मचा देता है. वह हाथी (elephants) अपनी सूंड़ से गाड़ी में जोर-जोर से धक्का मारने लगता है. गुस्साए हाथी के अचानक हुए इस हमले से पर्यटक बुरी तरह डरकर जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं.

देखें Video –

https://twitter.com/ParveenKaswan/status/1465633438111657991?s=20

ऐसे लोगों ने बचाई अपनी जान

Video में आप देख सकते हैं कि एक शख्स उन सभी पर्यटकों को हाथी (elephants) से बचने के लिए जीप से उतारकर भगा देता है. इस तरह पर्यटकों की जान बच पाती है. इस Video को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. Video शेयर करते हुए IFS अधिकारी ने लिखा, ‘जब आप उनके घर जाकर उन्हें परेशान करने की कोशिश करते हैं.’ 31 सेकेंड के Video को अब तक 41 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है.

Back to top button