Video: पोलार्ड ने छक्कों से मचाया कोहराम, मुंबई को दिलाई बेहतरीन जीत, फिर ऐसे मनाई खुशी

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) ने शनिवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ खेले गए IPL मैच में जब पहले बैटिंग करते हुए 218 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया, तो लगा धोनी की टीम इस मैच को आसानी से जीत लेगी, लेकिन मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने अपने लंबे-लंबे छक्कों से कोहराम मचा दिया.

कीरोन ने छक्कों से मचाया कोहराम

कीरोन पोलार्ड Kieron Pollard ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए एक समय असंभव जैसे दिखने वाले टारगेट को चेज करते हुए 4 विकेट से मुंबई इंडियंस को जीत दिला दी. कीरोन पोलार्ड ने 34 गेंदों पर नाबाद 87 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 8 छक्के शामिल रहे. मुंबई ने अंतिम गेंद पर पोलार्ड के पराक्रम की बदौलत 6 विकेट खोकर 219 का लक्ष्य हासिल कर लिया।

देखने लायक था पोलार्ड का जश्न

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को जीत दिलाने के बाद कीरोन पोलार्ड का जश्न देखने लायक था. कीरोन पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस को जीत दिलाते ही तुरंत अपने दोनों हाथों को जोड़कर भगवान का शुक्रिया अदा किया. कीरोन पोलार्ड के इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

IPL के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद कीरोन पोलार्ड इमोशनल हो गए थे. इसके बाद हार्दिक पांड्या ने पोलार्ड को गले लगा लिया. आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब मुंबई इंडियंस ने 200 से ऊपर का लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की है.

छत्तीसगढ़: 4 दिन से गायब जवान की नक्सल क्षेत्र में बाइक मिली, 28 अप्रैल से ड्यूटी है नदारद

पोलार्ड ने दिलाई जीत

आपको बता दें कि कीरोन पोलार्ड की 34 गेंदों पर 87 रनों की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने शनिवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में एक समय असंभव जैसे दिखने वाले टारगेट को चेज करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली. मैन ऑफ मैच पोलार्ड कमाल दिखाया और मुंबई ने छह विकेट गंवाकर आखिरी गेंद पर 219 रनों के लक्ष्य को हासिल किया. पोलार्ड ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्कों के अलावा छह चौके भी लगाए.

चेन्नई अभी भी टॉप पर

पोलार्ड ने मौजूदा सीजन का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा क्रुणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की. मुंबई की सात मैचों में यह चौथी जीत है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. चेन्नई को सात मैचों में दूसरी हार झेलनी पड़ी है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर कायम है.

LIVE: सत्ता का बादशाह कौन‌? West Bangal Election Result 2021 LIVE Streaming

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123