देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहर

वीडियो: इस बत्तमीज गुस्सैल युवती ने युवक का फोन छीनकर सड़क पर पटका, गलती स्कूटी में टच हो गई युवक की बाइक

वीडियो: एक युवती अपनी स्कूटी से कहीं जा रही थी. तभी उसके बगल से गुजर रहे एक युवक की बाइक लड़की की स्कूटी से टच हो गई. इस पर युवती इतनी गुस्सा हुई कि उसने युवक का मोबाइल छीनकर उसे सड़क पर कई बार पटककर तोड़ दिया.

Viral Video, युपी के इटावा से एक Video सामने आया है. यह Video एक युवती से जुड़ा है. दरअसल, इटावा में एक युवती ने सरेआम सड़क पर ऐसा ड्रामा किया, जिसका Video सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. Video में देखा जा सकता है कि लड़की सड़क पर ऐसा ड्रामा करती है, जिससे वहां भीड़ इकट्ठा हो जाती है.

गलती स्कूटी से टच हो गई थी युवक की बाइक

वायरल Video के मुताबिक, इटावा में एक लड़की अपनी स्कूटी से कहीं जा रही थी. तभी उसके बगल से गुजर रहे एक लड़के की बाइक उस युवती की स्कूटी से टच हो गई. इस पर लड़की इतनी नाराज हुई कि उसने युवक का मोबाइल छीनकर उसे सड़क पर कई बार पटका और तोड़ दिया. इस दौरान किसी ने इस पूरी घटना का Video बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

Weekly Horoscope: 7 मार्च से मेष, मिथुन, वृच्चिक, धनु और मीन को मिलेगी अपार सफलता

इस घटना के बाबत जब युवक से पूछा गया तो उसने बताया कि स्कूटी में बाइक टच होने के बाद युवती से माफी भी मांगी थी, लेकिन तब भी लड़की ने उसके फोन को तोड़ दिया. घटना इटावा के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित पक्के तालाब की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगल नाम का युवक अपनी बाइक से पक्का तालाब की तरफ जा रहा था. इस दौरान वह किसी से फोन पर बात कर रहा था. तभी वहां से गुजर रही एक युवती की स्कूटी से युवक की बाइक टच हो गयी.

देखें Video

युवक का मोबाइल छीनकर जोर से सड़क पर पटका

इससे युवती बहुत ज्यादा नाराज हो गई और अपनी स्कूटी रोककर युवक के पास पहुंच गई. युवक के गाड़ी रोकते ही लड़की ने उसके हाथ से मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की ने युवक का मोबाइल दो बार इतनी जोर से पटका कि उसका मोबाइल टूट गया. रिपोर्ट के अनुसार, मंगल टेंट की दुकान पर काम करता है. उसने कहा कि उसकी बाइक गलती से लड़की की स्कूटी में टच हुई थी.

Related Articles

Back to top button