VIDEO: जब दादी ने पोती से ‘SEX’ पर खुलकर की बात, Internet पर मचा धमाका

नई दिल्ली: आज भी हमारे समाज में SEX या शरीर विज्ञान पर खुलकर बात नहीं की जाती. लोग बातें तो करते हैं लेकिन दबी-छुपी जबान में ही. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक VIDEO तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दादी मां SEX और कंसेंट को लेकर खुलकर अपनी राय रखती नजर आ रही हैं. इंटरनेट यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं और दादी मां की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

69 वर्षीय दादी अज्जी अपनी पोती अवंती नागराल से कहती हैं कि सेक्स के लिए कंसेंट होना बहुत जरूरी है. बता दें कि अज्जी पेशे से डॉक्टर रही हैं. उन्होंने आयुर्वेद का लंबा अध्ययन किया है. VIDEO में दादी अवंती से कहती हैं कि SEX ऐसी चीज है जिसके बारे में कोई खुलकर बात नहीं करना चाहता.

अवंती जब दादी से पूछती है कि SEX हमारे समाज में आज भी टैबू क्यों है, लोगों को सेक्स बोलने में शर्म क्यों आती है? इसपर दादी ने कहा कि मेरे हिसाब से दो तरह के लोग हैं, एक वो जो सेक्स शब्द सुनते ही स्ट्रेंज बरताव करने लगते हैं और दूसरे वो जो सेक्स की ही बातें करते हैं, न सिर्फ बातें करते हैं बल्कि उनके दिमाग में भी हर समय SEX ही घूमता रहता है.

Crime Petrol देखकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, ऐसे सुलझी Murder की गुत्‍थी…

यहां देखिए वीडियो…

उन्होंने कहा कि इंसानों में सेक्स एक अनोखा अहसास है जिसे आपको बहुत ही सहजता से हैंडल करना चाहिए. ये शारीरिक, मानसिक या इमोशनल हो हो सकता है. लेकिन ये हमेशा सामने वाले के कंसेंट से होना चाहिए.

अवंती ने जब दादी से पूछा कि कई लोगों को लगता है कि सेक्स सिर्फ शादी के बाद ही करना चाहिए, आप इसे लेकर क्या सोचती हैं? इसपर दादी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सेक्स शादी के बाद ही करना चाहिए लेकिन इसकी कोई बाध्यता नहीं है. लेकिन इसमें आपके पार्टनर की सहमति होनी जरूरी है. हालांकि, शादी के बाद सेक्स करने की कोई बाध्यता नहीं है. ये एक स्पेशल बॉन्ड है, जिसे दो लोग शेयर करते हैं.’

दादी अपनी पोती से कहती हैं, ‘कई लोग कंडोम का इस्तेमाल नहीं करना चाहते. लेकिन, आपको उस व्यक्ति के बारे में सोचना चाहिए जिसके साथ आप सेक्स कर रहे हैं. ‘डॉक्टर’ दादी कहती हैं, ‘लड़कियों में 18 साल की उम्र में और लड़कों में 25 साल की उम्र में यौन इच्छा शुरू हो जाती है. कई मामलों में लड़कों में 20 साल में भी ये हॉर्मोनल बदलाव आने शुरू हो जाते हैं. कामुकता का जन्म व्यक्ति के प्रति शारीरिक और भावनात्मक आकर्षण से होता है. आपको इसका आनंद लेना चाहिए. इंसानों में यह स्वाभाविक है.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks