महासमुंद बैंक मैनेजर के प्रताड़ना से ग्रामीण ने की खुदखुशी…मिला सुसाइड नोट, पिथौरा पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया

0
69
webmorcha.com
महासमुंद बैंक मैनेजर के प्रताड़ना से ग्रामीण ने की खुदखुशी

पिथौरा। पिथौरा पुलिस ने प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है। यहां एक ग्रामीण ने बैंक ऑफ महाराष्ट्र  मैनेजर की प्रताड़ना से खुदखुशी कर लिया है। पिथौरा पुलिस ने प्रार्थी रामकुमार बरिहा के रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। पुलिस पुलिस ने अपने एफआईआर में बताया है कि दिनांक 06.08.2021 को थाना पिथौरा के मर्ग क्रमांक 68/2021 धारा 174 जाफौ. का जांच किया जांच के दौरान घटनास्थल निरीक्षण किया।

यहां पढ़ें: शनिदेव की कृपा इन राशियों पर रहेगी मेहरबान, पढ़िए राशिफल

प्रार्थी एवं गवाहों का कथन मृतक आल्हाराम बरिहा पिता रामसिंह बरिहा उम्र 48 वर्ष साकिन डुमरपाली के शव निरीक्षण के दौरान मृतक के पहने हुये शर्ट के जेब से प्राप्त सुसाइड नोट से मृतक अलहाराम  बरिहा को बैंक ऑफ महाराष्ट्र  शाखा महासमुंद के मैनेजर मिलन कुमार समल के द्वारा प्रताडित करने से आत्महत्या करना अपराध धारा 306 भादवि का पाये जाने से आरोपी मिलन कुमार समल के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। उक्त किसान फांसी लगाकर खुदखुशी की है। मृतक बैंक ऑफ महाराष्ट्र में बीसीए के पद पर शाखा झलप में पदस्थ थे घर से आना जाना करते थे।

ग्रामीण ने अपने सुसाइड नोट में बताया है कि बैंक मैनेजर बहुत फ्राड है। उन्होंने में नाम से 50 हजार रुपए का कर्ज दिखा रहा है। जबकि कर्ज लिया नहीं हूं।

webmorcha.com
सुसाइड नोर्ट पिथौरा महासमुंद

webmorcha.com

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123