देश/विदेश

ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को जूतों की पहनाया माला, गुप्तांग में सरिया डालने लगे आरोप

नई दिल्ली। करनाल (हरियाणा) एक प्रेमी युगल के साथ अमानवीयता की गई. प्रेमी जोड़े की पिटाई करने के बाद मुंह काला करने और जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाने का मामला प्रकाश में आया है. पूर्व सरपंच के घर बैठक कर दोनों बिरादरी के लोगों ने प्रेमी जोड़े को गांव से निकाल भी दिया. बिरादरी के लोगों के अनुसार युवक विवाहिता को लेकर फरार हो गया था. बुधवार के इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। गांव पहुंचकर प्रेमी जोड़े को थाने लेकर आई। दोनों का मेडिकल कराने के बाद 12 लोगों को नामजद कर करीब दस अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

http://खाने में सुबह-शाम सिर्फ लड्डू देती है पत्नी, परेशान पति ने मांगा तलाक

जानकारी के अनुसार गांव के करीब 22 वर्षीय युवक का गांव में ही एक विवाहिता के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला करीब 35 वर्ष की है। उसके दो बच्चे भी हैं। युवक और महिला दोनों अलग-अलग जाति से संबंध रखते हैं। विवाहिता दूसरी बार युवक के साथ भागी थी। इसके बाद युवक के परिजन उन्हें पानीपत से पकड़ कर गांव लेकर आए। गांव में प्रेमी जोड़े को सजा देने के लिए गांव में पूर्व सरपंच के घर में दोनों बिरादरियों की पंचायत हुई। वहां दोनों प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीट की गई और उनका मुंह काला कर उनके गले में जूतों की माला डालकर गांव में घुमाया गया और वीडियो बनाकर वायरल की गई।

http://संजय दत्त की नकल, थाना प्रभारी ने युवती को भगाकर की तीसरी शादी

युवक बोला गांव वाले मार देंगे

पीडि़त युवक का कहना है कि उसकी बेइज्जती की गई है अब तो वह मरना चाहता है। यदि गांव में जाएगा तो गांव वाले मार देंगे, क्योंकि उसे गांव से निकाल दिया गया है. उसे पुलिस से मदद चाहिए। युवक ने यह भी कहा है कि वह महिला से प्रेम करता है।

मुंह में किया पेशाब और भी दी यातनाएं

युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव वाले उन्हें पूर्व सरपंच के घर लेकर गये थे। वहां उनके साथ मारपीट की गई। जाति सूचक शब्द कहे. उसके मुंह में पेशाब तक किया और सरिया उसके गुप्त अंग में डाला गया. फिर उसके मुंह काला कर जूतों की माला डालकर गांव में घुमाया गया।

[wds id=”1″]

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button