वायरल Video: सोशल पर छाया Gold स्मग्लर, चोरों को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी…आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने किया ट्वीट

रायपुर वायरल Video। अब तक आपने चोरी की अनेक घटनाओं के बारे में सुना होगा. कई बार CCTV फुटेज (CCTV Footage) या मौके पर गवाहों की मौजूदगी से चोर पकड़ में आ जाते हैं तो कई बार सालों तक केस चलने पर भी आरोपी पुलिस (Police) की पहुंच से बाहर रहते हैं. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सोने की चेन (Gold Chain) चोरी होने का पूरा फुटेज है. लेकिन इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखने के बाद भी आप मुख्य आरोपी को पकड़ नहीं पाएंगे.

सामने आए विश्व के सबसे छोटे स्मगलर्स!

देश में स्मगलिंग (Smuggling) को रोकने के लिए काफी कड़े कानून (Law) बनाए गए हैं. स्मगलर्स (Smugglers) को जेल की सलाखों के पीछे डालने के लिए कड़ा प्रावधान है. लेकिन क्या हो अगर स्मगलिंग का फुटेज (Smuggling Video) देख लेने के बावजूद पुलिस चोरी के मुख्य आरोपी को पकड़ ही न पाए? आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा अक्सर हैरतअंगेज वीडियो शेयर करते हैं. इस बार उन्होंने दुनिया के सबसे छोटे स्मगलर्स का एक वीडियो (Smallest Smugglers Video) शेयर किया है.

यहां देखिए वीडियो…

SBI रिपोर्ट: अप्रैल के दूसरे सप्ताह में डेंजर होगी कोरोना की दूसरी लहर, दूसरी लहर देश में 100 दिनों तक रह सकती जारी

पकड़ी गई सोने की चेन की अजब चोरी

दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर 15 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कुछ चींटियां नजर आ रही हैं, जो सोने की चेन (Gold Chain) चुराकर ले जा रही हैं. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और उन्हें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा है.

लोगों ने पूछा, मुख्य आरोपी कौन?

इस अजब-गजब वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 5 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. यूजर्स कमेंट कर पूछ रहे हैं कि इतने चोरों में से आखिर मुख्य आरोपी की पहचान कैसे की जाएगी. कई लोग आईपीएस ऑफिसर से यह भी पूछ रहे हैं कि वे इन छोटे स्मगलर्स को आईपीसी (IPC) की किस धारा के तहत सजा देंगे.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment