Saturday, January 16, 2021
Home ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहार कन्या साप्ताहिक राशिफल – 20 दिसबंर से 26 दिसबंर तक

कन्या साप्ताहिक राशिफल – 20 दिसबंर से 26 दिसबंर तक

सामान्य
हफते की प्रारंभ में नौकरीपेशा और छोटे-मोटे काम करने वाले लोगों के लिए बेहतर है। इस समय कार्यस्थल पर आप एक अलग ही ऊर्जा से काम करेंगे। हालांकि सप्ताह के आखिरी में आपको कोई नया काम या टारगेट मिलने से प्रसन्नता रहेगी।
कन्या कारोबार और करियर
अभी प्रोफेशनल मोर्चे पर यदि आप थोड़ा ध्यान रख साथ ही थोड़ा व्यावहारिक दृष्टिकोण से चलेंगे तो निश्चित रूप से उत्तम परिणाम की उम्मीद रख सकते हैं। पहले दिन नौकरीपेशा लोगों की दिमाग औऱ इच्छाशक्ति बढ़ोन की जरूरत है।
कन्या प्रेम और संबंध
प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह की शुरूआत कमजोर है। आपका मन थोड़ा व्याकुल रहने के कारण यथासंभव मुलाकात और कम्यूनिकेशन से बचें। दूसरे दिन दोपहर से आपके बीच आकर्षण और घनिष्ठता में वृद्धि होगी।
कन्या धन और वित्त
शुरूआत में आपकी दैनिक आय के स्रोतों में फायदा हो सकता है। दोस्तों और भाई बहन के लिए कोई अप्रत्याशित खर्च आने की भी संभावना है। उत्तरार्द्ध में धार्मिक मामलों में खर्च की संभावना से भी इंकार नहीं कया जा सकता।
कन्या शिक्षा और ज्ञान
विद्यार्थी जातकों को अभी थोड़ी आलस औऱ आगे बढ़ने की ललक दोनों संतुलित रहेगी, यानि योग्य शेड्यूल औऱ योजना के साथ आगे बढ़ेंगे तो कोई अच्छी उपलब्धि हासिल होने की संभावना होगी।
कन्या स्वास्थ्य
स्वास्थ्य का अभी थोड़ा ध्यान रखना पड़ेगा, जिसमें खास कर पहले दिन चंद्रमा की स्थिति भी अच्छी न होने के कारण शुरूआत कमजोर होगी। दूसरे दिन दोपहर बाद आप बेहतर स्वास्थ्य का अनुभव करेंगे।

3 COMMENTS

  1. […] सप्ताह के प्रारंभ में नौकरीपेशा और छोटे-मोटे काम करने वाले लोगों के लिए बेहतर है। इस समय कार्यस्थल पर आप एक अलग ही ऊर्जा से काम करेंगे। हालांकि सप्ताह के आखिरी में आपको कोई नया काम या टारगेट मिलने से प्रसन्नता रहेगी… पूरी डिटेल पढ़ें […]

  2. […] शुक्र के गोचर से आपको कई प्रकार के लाभ मिल सकते हैं। इस अवधि में आपके रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं। आपके प्रयास सफल होंगे। इस अवधि में आप धन प्राप्ति के लिए अधिक मेहनत करेंगे। आपकी कड़ी मेहनत भी रंग लाएगी। किसी यात्रा पर जा सकते हैं। पूरी डिटेल पढ़ें […]

  3. […] परिवार-बाहर सब तरफ हर कार्य में सहयोग प्राप्त होगा। किसी बड़ी समस्या का समाधान होगा। विवाह के इच्छुक व्यक्तियों को वैवाहिक प्रस्ताव प्राप्त हो सकता है। भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। उत्साह व प्रसन्नता बने रहेंगे। पूरी डिटेल पढ़ें […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments