कन्या राशि को दिसबंर 2021 में कैरियर के क्षेत्र में मिलेगा शानदार मौका

दिसबंर 2021: साल का यह अंतिम माह है। इस माह भी ज्योमिष गणना के अनुसार, कन्या राशि के जातकों के लिए भविष्यफल लेकर आए हैं। जिसमें कन्या राशि को कार्य क्षेत्र में लाभकारी अवसर मिलेगा। इस समय आपको अपने अधीन कार्य कर रहे कर्मियों और वरिष्ठ अफसरों से प्रशंसा और प्रोत्साहन मिलेगा, इससे आप अपने कैरियर के क्षेत्र शानदार मौका मिलेगा।

कार्यक्षेत्र

दिसबंर 2021 कन्या राशि के कैरियर के लिए यह माह विशेष रहने वाला है। सप्ताह के प्रारंभ में आपके तीसरे भाव में मंगल देव का गोचर, आपके साहस और पराक्रम में बढ़ोत्तरी करेगा। इससे पूर्व के सभी अधूरे पड़े कार्य को पूरा करने में आपको सफलता मिलेगी। इससे आप अपनी नौकरी और कारोबार के लिए, कई साहसिक निर्णय लेने में भी सक्षम होंगे।

आर्थिकक्षेत्र

दिसबंर 2021 आर्थिक जीवन की दृष्टिकोण से यह माह आपके लिए शुभ साबित होगा। 10 दिसंबर के बाद नौवे और दूसरे भाव के स्वामी शुक्र के साथ, पांचवें भाव के स्वामी शनि की युति, आपके लिए सबसे अधिक लाभदायक साबित होगी। कन्या राशि के कारोबारी जातकों को भी इस पूरे ही महीने, अधिकतम लाभ अर्जित करने के योग बनेंगे।

सिंह राशि के जातकों को दिसबंर 2021 में मिलेगा शानदार मुनाफा

सेहत

दिसबंर 2021 सेहत जीवन के दृष्टिकोण से इस माह आपको, स्वास्थ्य से जुड़ी कुछ परेशानियों से दो-चार होना पड़ सकता है। इसलिए आपके लग्न भाव के स्वामी बुध का चतुर्थ भाव में उपस्थित होते हुए, आपकी राशि में “पाप कर्तरी योग” का निर्माण होना, मौसम में कई बदलाव लाने का मुख्य कारण हो सकताहै। इसलिए सर्दी से बचते हुए, खान-पान पर ध्यान देना आपके लिए आवश्यक रहेगा।

प्रेम व वैवाहिक

दिसबंर 2021 प्रेम संबंधों में कन्या राशि के लोगों को, इस माह मिश्रित और दिलचस्प परिणामों की प्राप्ति होगी। आपकी राशि के पांचवें भाव के स्वामी शनि का पांचवें भाव में ही उपस्थित होना, प्रेम में पड़े जातकों को अपने रिश्ते में आ रही हर ग़लतफहमी और झगड़ा को दूर करने में मदद करेगा। साथ ही आप अपने प्रेमी के साथ सुंदर समय व्यतीत करते हुए, अपने रिश्ते को मजबूत करने में सक्षम होंगे।

पारिवारिक

दिसबंर 2021 कन्या राशि के लोगों के लिए उनका परिवार, इस महीने महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले होंगे। मंगल देव का दिसंबर 2021 के प्रथम सप्ताह में, आपके तीसरे भाव में विराजमान होगा आपको बढ़िया फल देते हुए, भाई-बहनों का पूर्ण सहयोग और प्रेम प्रदान करेगा। इस समय यदि आपका उनके साथ कोई झगड़ा चल रहा था तो, उसे भी आप दूर करने में सक्षम होंगे। साथ ही आप उनके साथ किसी सुंदर यात्रा पर जाने का प्लान भी कर सकते हैं।

उपाय

दाहिनी हाथ की अनामिका में, सोने या चांदी की अंगूठी में पन्ना रत्न धारण करना आपके हित में होगा।

गौमाता की सेवा करें और उन्हें भोजन खिलाएं।

प्रतिदिन सुबह गणेश जी की आराधना करते हुए, “गणेश अथर्वशीर्ष” का पाठ करें।

मातृपक्ष की माताओं जैसे: मौसी, मामी, नानी, आदि को कोई उपहार भेंट करना आपके लिए शुभ रहेगा।

बुधवार को हरे रंग के ही वस्त्र पहनें।

बेहतर सेहत प्राप्ति के लिए, नियमित रूप से सूर्य देव को अर्घ्य दें।

हमसे जुड़िए

Followthislink WhatsApp

https://chat.whatsapp.com/GifNpp6MKWgCY9B5vi7xN

Back to top button