Sunday, January 17, 2021
Home देश/विदेश शानदार कैमरा फीचर्स के साथ Vivo ला रही X60 सीरीज के दो...

शानदार कैमरा फीचर्स के साथ Vivo ला रही X60 सीरीज के दो स्मार्टफोन

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो जल्द ही नई स्मार्टफोन सीरीज Vivo X60 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में ऐलान किया था कि इस सीरीज के लिए वीवो ने कैमरा लेंस बनाने वाली मशहूर ब्रैंड Zeiss के साथ पार्टनरशिप की है। सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन वीवो X60 और X60 प्रो लॉन्च किए जाएंगे। इन दोनों ही फोन्स के अधिकतर स्पेसिफिकेशंस पहले ही लीक हो गए थे। अब कंपनी ने इनके स्टोरेज और कलर वेरिएंट्स का भी खुलासा कर दिया है।
वीवो X60 और X60 प्रो स्मार्टफोन कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर लिस्ट किए गए हैं। वीवो X60 फोन 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी और 256 जीबी के स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। वही, वीवो X60 प्रो स्मार्टफोन सिर्फ एक ही मॉडल 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज में लिस्ट किया गया है। खास बात है कि दोनों फोन में सैमसंग का Exynos 1080 प्रोसेसर, OriginOS ऑपरेटिंग सिस्टम और गिंबल कैमरा फीचर देखने को मिल सकता है।

ऐसा होगा Vivo X60 का कैमरा

वीवो X60 में पंच होल डिजाइन के साथ फ्लैट डिस्प्ले, ग्रेडिएंट फिनिश वाला बैक और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, व्हाइट और ब्लू में आएगा। फोन के रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 13 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा देखने को मिल सकता है।

 
Raipur से बड़ी खबर, Loan दिलाने का झांसा देकर शख्स ने आधार कार्ड लिया, फिर Finance करा लीं सात गाड़ियां

X60 Pro में मिलेगें 4 रियर कैमरा

इस फोन में कर्व्ड डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू में आएगा। सेल्फी के लिए इसमें पंच होल कैमरा मिलेगा। वहीं रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल लेंस के अलावा एक 8 मेगापिक्सल का सेंसर भी मिल सकता है, जो 5x ऑप्टिकल जूम और 60x डिजिटल जूम सपोर्ट करेगा।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments