Weather Update: गणतंत्र दिवस समारोह पर बारिश का मंडराया साया

January 2023 Weather Update: उत्तरी भारत में इन दिनों एक और पश्चिमी विक्षोभ की एंट्री से लोगों को गलन वाली ठंड से फिलहाल राहत मिल गई है. (Weather Update) मौसम विभाग कहना है कि पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने की वजह से ऊंचे पहाड़ी इलाकों से बर्फीली हवाओं का मैदानी इलाकों की ओर बहना रुक गया है, जिसके चलते इन इलाकों में मौसम का पारा भी थोड़ा ऊपर उठा है. विभाग ने 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस पर मौसम को लेकर बड़ा अपडेट जारी किया है. आइए जानते हैं कि मौसम कैसा रहने वाला है.

26 जनवरी को ऐसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग (Weather Update) के मुताबिक अगले हफ्ते दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में हल्की से मध्यम स्तर की बरसात होने की संभावना है. इसके साथ ही दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और पश्चिमी यूपी में ठंडी हवाएं भी चल सकती हैं. (Weather Update) अनुमानों के मुताबिक बारिश का यह दौर 24 से जनवरी तक चलेगा. दिल्ली-एनसीआर, चंडीगढ़ और हरियाणा के कई इलाकों में 23 जनवरी को हल्की बारिश होने की संभावना है. इसका मतलब ये है कि इस बार 26 जनवरी पर भी बादलों का साया रह सकता है.

साड़ी लुक में फैंस के दिलों को धड़काती हैं

पहाड़ी इलाकों में हो सकती है बर्फबारी

IMD के अनुसार, 20 जनवरी की रात से लेकर 26 जनवरी तक यह पश्चिमी विक्षोभ (Weather Update) एक्टिव रहेगा. इसका असर मैदानी इलाकों के साथ ही ऊंचे पहाड़ी इलाकों में भी देखने को मिल सकता है. (Weather Update) अनुमान है कि 20 से 22 जनवरी तक लद्दाख, जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी या मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है. वहीं 23 से 26 जनवरी के बीच इस तरह की गतिविधियों में बढ़ोतरी होगी.

बढ़ेगा दिन-रात का अधिकतम तापमान

मौसम विभाग (Weather Update) ने बताया कि शनिवार यानी 21 जनवरी को लोगों को ठंड से राहत रहेगी और मौसम भी साफ मिलेगा. धूप खिली रहने की वजह से दिन का अधिकतम तापमान 23 और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. (Weather Update)  मौसम में ठंड का अहसास तो रहेगा लेकिन ठिठुरन नहीं होगी, जिससे लोगों को काफी राहत महसूस होगी.

https://www.facebook.com/webmorcha

ऋचा चड्ढा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा जबरदस्त खुमार! Chanakya Niti: किसी भी परिस्थिति में सफल हो जाते हैं ऐसे लोग, बुरा वक्त रहता है कोसों दूर रोहित नहीं तो कौन बनेगा टीम इंडिया का कप्तान? दिग्गज बोले- ये दो खिलाड़ी सबसे बड़े दावेदार खराब समय में भी ऐसे लोगों से न मांगें मदद, पढ़ें क्या कहती है चाणक्य की नीति Bigg Boss 16 की priyanka chahar choudhary अब बनेगी Shah Rukh Khan की हीरोइन