Persimmon

इन राशियों को मिलेगा जबरदस्त लाभ

वृष राशि- शुक्र ग्रह (Venus Transit)  वृषभ राशि के स्वामी हैं और यह शुक्र गोचर इन जातकों को वर्कप्‍लेस पर खूब लाभ देगा

उन्‍हें बड़ा प्रमोशन मिल सकता है. लीडरशिप के रोल में आएंगे. किसी दोस्‍त की मदद से लाभ होगा. आपके घर में कोई मांगलिक आयोजन होगा. संपत्ति-गाड़ी संबंधी लाभ होगा.

मिथुन राशि- शुक्र (Venus Transit) का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों को किस्‍मत का साथ दिलाएगा. आपके जो काम अब तक रुके हुए थे, वे अब तेजी से बनेंगे

आप परिवार के साथ अच्‍छा समय गुजारेंगे. ग्‍लैमर और वाणी के क्षेत्र से जुड़े लोग लाभ पाएंगे. प्रभाव और सम्‍मान बढ़ेगा. सिंगल महिला जातकों को पार्टनर मिलेगा

सिंह राशि- सिंह राशि वालों को शुक्र का गोचर (Venus Transit) बड़ा लाभ देगा. पार्टनरशिप के कामों में लाभ मिलेगा. फैमिली लाइफ शुभ रहेगी

पत्नी की मदद से बड़ा लाभ हो सकता है. आपकी पर्सनालिटी में निखार आएगा. पार्टनर के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.

तुला राशि- तुला राशि के स्‍वामी भी शुक्र ग्रह हैं. लिहाजा शुक्र गोचर (Venus Transit) तुला राशि वालों के लिए शुभ फल देंगे. इन जातकों की लव लाइफ में बहार आ जाएगी

जो लोग कला, सिनेमा, मीडिया क्षेत्र से हैं, उन्‍हें शुक्र का गोचर बड़ा पद, लाभ दिला सकता है. बड़ी नौकरी का ऑफर आ सकता है. कारोबार में भी बढ़ोतरी होगी

धनु राशि- धनु राशि के जातकों के लिए शुक्र (Venus Transit) का राशि परिवर्तन बहुत लाभ देगा. साहस, पराक्रम बढ़ेगा. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं

उसमें बड़ी सफलता भी मिलेगी. वर्कप्‍लेस पर आपको सम्‍मान मिलेगा. व्‍यापार में मुनाफा होगा. महिला जातकों की लव लाइफ बहुत अच्‍छी रहेगी.

इन राशियों पर भी रहेगा आंशिक असर

मेष शुक्र की दशा से कारोबार मामलों में सफलता मिलेगी। कोई कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

कर्क शुक्र की दशा से जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का मदद रहेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा।

कन्या शुक्र की दशा से उपहार या सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का मदद मिलेगा।

वृश्चिक शुक्र की दशा से सामाजिक दायरा बढ़ेगी, लेकिन पारिवारिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। सेहत के मामलों में सावधानी बरतें।

वृश्चिक शुक्र की दशा से सामाजिक दायरा बढ़ेगी, लेकिन पारिवारिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। सेहत के मामलों में सावधानी बरतें।

मकर शुक्र की दशा से संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

कुंभ शुक्र की दशा से उच्च अधिकारी का मदद मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मीन शुक्र की दशा से पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मजबूती आएगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगी।