महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने सास-ससुर के खाने में नींद की गोली मिला दी, जिसके बाद घर से कीमती सामान लेकर फरार हो गए. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनसे पूछताछ में जुटी हुई है.

राजस्थान में बारां के शाहाबाद थाना पुलिस ने नगदी और ज्वेलरी चोरी करने के मामले में प्रेमी के साथ फरार हुई बहू सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से नगदी ओर जेवरात भी बरामद किए हैं.

बारां के शाहाबाद पुलिस ने नगदी और ज्वेलरी चोरी करने के मामले में महिला सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने सास-ससुर के खाने में नींद की गोली मिला दी

जिसके बाद घर से कीमती सामान लेकर फरार हो गए. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनसे पूछताछ में जुटी हुई है.

पुलिस ने बहू ओर प्रेमी सहित एक अन्य को किया गिरफ्तार

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 2 मार्च को पीड़ित पूरणचंद किराड़ ने शाहाबाद थाने में लिखित रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें उसने बताया था कि उसकी पुत्रवधू उर्मिला ने मोराई निवासी मुकेश गुर्जर और

दिलीप के साथ मिलकर खाने में नींद की गोली मिलाकर पीड़ित और उसकी पत्नी (सास-ससुर) को गहरी नींद में सुला दिया. इसके बाद उसकी बेटे की पत्नी के मंगलसूत्र, 3 जोड़ी चांदी की पायल,

सोने का हार, सोने का चूड़ी, सोने की टॉप्स, दो सोने की अंगूठी और 50 हजार रुपए चोरी कर प्रेमी के साथ फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

नगदी ओर जेवरात लेकर हुई फरार

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने थानाधिकारी किरदार अहमद के नेतृत्व में टीम का गठन किया.

पुलिस टीम ने मामले के आरोपी बहू उर्मिला धाकड़ और मुकेश गुर्जर को डिटेन किया. पूछताछ में खुलासा होने पर दोनों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपी बहू उर्मिला धाकड़ के कब्जे से 2 जोड़ी चांदी की पायल, कानों के टॉप्स, 1 जोड़ी सोने के अंगूठी, सोने का मंगलसूत्र और 2500 रुपए बरामद किए हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.