भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच मीरपुर में खेला जा रहा है.

इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत करते  बांग्लादेश की पहले पारी को 227 रनों पर ही समेट दिया था. लेकिन भारतीय टीम को भी पहली पारी में अच्छी शुरुआत नहीं मिली.

टीम ने 72 रन पर ही 3 विकेट गंवा दिए. इस पारी में एक खिलाड़ी वापस फिसड्डी साबित हुआ. ये खिलाड़ी पूरी टेस्ट सीरीज में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहा है.

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही इस टेस्ट सीरीज में चोटिल रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल  टीम की कमान संभाल रहे हैं.

लेकिन केएल राहुल (KL Rahul) बतौर बल्लेबाज इस सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं.

केएल राहुल (KL Rahul) पहले टेस्ट के बाद अब दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी सस्ते में अपना विकेट गंवा दिया. उनका ये खराब प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए बड़ी टेंशन बनता जा रहा है.

केएल राहुल (KL Rahul) दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 45 गेंदों का सामना करते हुए 10 रन ही बना सके.

केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर शुरुआत मिलने के बाद बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. वहीं, पहले टेस्ट की बार की जाए तो इस मैच में भी केएल राहुल (KL Rahul) फिसड्डी साबित हुए थे.

वह पहली पारी में 22 और दूसरी पारी में 23 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे थे. हालांकि इस मैच में उन्हें बतौर टेस्ट कप्तान पहली जीत मिली थी.

भारत और बांग्लादेश के बीच मीरपुर टेस्ट का आज दूसरा दिन है. टीम इंडिया ने पहले सेशन के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाए हैं. 

केएल राहुल (KL Rahul) के अलावा ओपनर शुभमन गिल भी इस पारी में बड़ी पारी नहीं खेल सके, वह 20 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं, चेतेश्वर पुजारा भी 24 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे.