दिमाक खुश रहेगा, लेकिन, बोलचाल में संयमित रहें। शिक्षा के क्षेत्र के प्रति अलर्ट रहें। दोस्तों से सद्भाव बनाये रखें। व्यापार में बढ़ोत्तरी होगी। सेहत का ध्यान रखें। परिजनों का सहयोग मिलेगा। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य होंगे। भाइयों में मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार संभव।

शिक्षा के क्षेत्र में सुधार होगा। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। किसी दोस्त के मदद  से नौकरी के मौके मिल सकते हैं। आमदनी में वृद्धि होगी। मेहनत अधिक रहेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी, लेकिन स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मन अशांत बना रहेगा।

मन में शांति बनी रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न होंगे। परिवार की सुख-सुविधाओं में बढ़ोत्तरी हो सकता है। आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी। शिक्षा के कार्यों में सफल रहेंगे। पुत्र को सेहत  विकार हो सकते हैं। किसी दोस्त के मदद से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। यात्रा कष्टमय हो सकती है।

बुजुर्ग माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें। नौकरी में प्रमोशन के मार्ग खुलेंगे। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी  होगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। पुत्र को कष्ट होगा। दोस्तों से मुलाकात होगी।

आत्मविश्वास में कमी बनी रहेगी। नौकरी में प्रमोशन के मौके मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। व्यापार के लिए विदेश यात्रा हो सकती है। भाई-बहनों का मदद मिलेगा। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। व्यापार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। विवादों से बचकर रहें।

संयमित होकर चलने की जरूरत है। क्रोध एवं आवेश पर काबू रखें। वाहन सुख में कमी आ सकती है। दांपत्य सुख में बढ़ोत्तरी होगी। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। मानसिक तनाव हो सकता है। अति उत्साही होने से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है।

दिमाक में मानसिक शांति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। आमदनी में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। कार्यों के प्रति सचेत रहें। स्वास्थ्य  का ध्यान रखें। वाहन सुख में बढ़ोत्तरी होगी। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। संचित धन में कमी आ सकती है।

आत्मविश्वास लबालब रहेंगे। पुराने दोस्त से पुनःकांन्टेक्ट हो सकता है। माता-पिता के सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। रोजगार के साधन सामने आएंगे। लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं।

संयमित रहें। बेकार के वाद-विवाद से बचें। परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति‍ के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी के सेहत का ध्यान रखें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। मन अशान्त रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता मिलेगी।

आत्मविश्वास शानदार रहेगा। लेखनादि-बौद्धि‍क कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर भी जा सकते हैं। धार्मिक क्षेत्र  में रुचि बढ़ेगी। माता-पिता का साथ मिलेगा। व्यापार की स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। तनाव से बचकर रहें।

दिमाक अशांत बना रहेगा। दोस्तों का मदद मिल सकता है। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। मित्रों का मदद  मिलेगा। दांपत्य सुख में बढ़ोत्तरी होगी। आत्मविश्वास से लबालब रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। पुत्र को सेहत विकार हो सकते हैं।

आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी, लेकिन अपनी भावनाओं को वश में रखें। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। पुत्र के सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में प्रमोशन के मौके मिल सकते हैं, लेकिन,  किसी दूसरे स्थान पर जाना भी पड़ सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन बन सकता है।