धनु राशिफल

इस राशि के लोगों के लिए यह समय सबसे शुभ रहने वाला है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. कारोबार के संबंध में यात्राएं करनी पड़ सकती हैं.

धनु राशिफल

इस राशि में नीचभंग, हंस और भद्र नाम के राजयोग बन रहे हैं. ऐसे में कई बड़े सौदे भी हाथ लग सकते हैं. सेहत साथ देगी और समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी.

मिथुन राशिफल

इस राशि के लोगों का करियर बुलंदी पर होगा. नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. कारोबार (business) में नए क्षेत्रों में निवेश का फैसला ले सकते हैं. चूंकि इस राशि मे हंस नाम का राजयोग बन रहा है.

मिथुन राशिफल

इसलिए कहीं से अचानक बड़ी धनराशि भी मिल सकती है. व्यापार में जबरदस्त लाभ होने के योग हैं. पढ़ाई के क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी.

वृष राशिफल

इस राशि के लोग जो भी योजनाएं बनाएंगे, उनमें पूरी तरह सफल होंगे. धनलाभ कमाने के साथ ही और व्यापार (business) में विस्तार भी कर पाएंगे.

वृष राशिफल

जिन लोगों को आपने कर्ज दिया था, उनसे धन की वापसी हो सकती है. कोर्ट-कचहरी के मुकदमों से निजात मिल सकती है. बच्चों की पढ़ाई की ओर से निश्चिंत रहेंगे.

मीन राशि

इस राशि में भद्र और नीचभंग राजयोग (Raja Yoga) बन रहा है. इस वजह से कई अच्छी खबरें सुनने को मिलेंगी. नौकरी में तरक्की के साथ ही वेतन भी बढ़ सकता है.

मीन राशि

इस राशि वालों की कुंडली मे शनि देव लाभ के स्थान पर बैठे हुए हैं. इसलिए आय के कई अन्य स्रोत बनने की भी संभावना है. पैसों की बचत होगी. कोई नई संपत्ति या वाहन खरीद सकते हैं.

Navratri 2022

इस नवरात्र धनु, मिथुन, कन्या, मीन और वृष राशि को जिंदगी में मिलेगी नईं उत्थान