महासमुन्द

रूपकुमारी चौधरी जब गांवों के जनसंपर्क में पहुंचे तो स्वागत में पूरा गांव उमड़ गया

संसदीय सचिव जानकारी देते हुए

बसना – संसदीय सचिव व विधायक बसना रूपकुमारी चौधरी ग्राम पर्रापाट, छोटेटेमरी, डूमरपाली, बड़ेटेमरी पहुंची। श्रीमती चौधरी जब  पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया। इसके साथ ही श्रीमती चौधरी की बातों और शासन की योजनाओं की जानकारी को गंभीरता से ग्रामीणों ने सुना। श्रीमती चौधरी ने ग्रामीणों द्वारा दी गई आवेदन और समस्या पर जल्द निराकरण करने का भरोसा दिया तथा गांव के सरपंच सचिव को निर्देशित करते हुए कहा कि हमारी भाजपा सरकार हर लोगों तक योजना का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुचाने का काम कर रही हैं। भाजपा सरकार की योजना का लाभ सबकों मिल रहा है।

हर वर्ग और तबके को शासन का मिल रहा लाभ

  • कुछ ही दिनों में आयुष्मान योजना से हर व्यक्ति को 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा का फायदा मिलना शुरू हो जायेगा।  यहां पर यह भी पढ़िए http://रूपकुमारी ने कहा भाजपा ने हर क्षेत्र में किया काम
  • हमारी सरकार ने ग़रीब परिवार को छत के रुप मे प्रधानमंत्री आवास योजना का शुरू किया है जिससे हर गरीब परिवार को रहने के लिए आवास दिया जा रहा हैं।
  • तथा हमारी माता बहनों की चिंता करते हुए गैस कनेक्शन दिया जा रहा है।
  • हमर छत्तीसगढ़ के मुखिया डॉ रमन सिंह जी श्रवण बेटा की तरह काम करते हुए 60 वर्ष से अधिक उम्र के माता पिता को मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा कराया जा रहा है।

मौजूद रहे गणमान्य नागरिक:

यहां पर यह पढ़िए http://रूपकुमारी ने 33/11 केवी का किया लोकर्पण

  • इस अवसर पर रमेश अग्रवाल मंडल अध्यक्ष बसना, राजेंद्र पटेल, नरेन्द्र साहू पेन्टर, सरपंच भठोरी श्रीमती सरस्वती पटेल, सरपंच विद्याधर विशाल, हेमंत कश्यप, दीनानाथ जगत, ईश्वर पति, डिग्रीलाल साव, मनराखन सोनवानी, समुन्दर सिदार,शिवप्रसाद राणा व बड़ी संख्या में सभी ग्रामवासी उपस्थित थे।

जानिए आज क्या http://आज आजीविका दिवस का आयोजन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button