जब डांसर ने स्टेज पर तौलिया बांध किया डांस, काजोल रह गई आवक, देखिए Video

0
42
webmorcha.com
काजोल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने कई सुपरहिट (super hit) फिल्मों में काम किया है. वह आज भी अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं, लेकिन एक बार जब वह फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ (DDLJ) में टॉवल लपेटकर बारिश में डांस करती नजर आईं तो हर कोई उनकी बोल्डनेस का दीवाना हो गया. ये गाना ‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है. लेकिन इस गाने पर जब स्टेज पर एक युवती ने Dance दिखाया तो काजोल की आंखें खुली रह गईं.

बेहतरीन अंदाज में किया कॉपी

सोशल मीडिया पर एक Video सामने आया है, जिसमें एक रियलिटी शो के स्टेज पर एक कंटेस्टेंट काजोल के गाने ‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ पर हूबहू उनकी कॉपी करती नजर आ रही है. लड़की ने लाइव शो में टॉवल लपेटकर कालोज के डांस मूव्स को रिक्रिएट किया. इस डांस को देखकर सामने गेस्ट के रूप में बैठीं काजोल भी दंग रह गईं.

यहां देखिए ये वीडियो…

वायरल हुआ Video

हालांकि यह Video अभी का नहीं बल्कि कुछ साल पहले का है. कंटेस्टेंट ने वाकई अपने डांस हुनर के दम पर गाने को फिर से यादगार बना दिया है. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि कालोज का यह गाना आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है.

फिल्म ने बनाए थे कई रिकॉर्ड्स

बता दें कि यह गाना सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ (DDLJ) का है. फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की बेमिसाल जोड़ी नजर आई थी. फिल्म में फरीदा जलाल, अमरीश पुरी, अनुपम खेर जैसे दिग्गज भी शामिल थे. इसे यश चोपड़ा ने डायरेक्टर किया था. फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए थे. आज भी इस फिल्म को लोग बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म के रूप में देखते हैं.