Sunday, January 24, 2021
Home Web Morcha बालोद: कातिल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही सुहाग की...

बालोद: कातिल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही सुहाग की करवा दी हत्या

बलौद। बलोद थाना क्षेत्र के तांदुला डेम कुछ दिन पूर्व हुए शिक्षक के हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मृतक शिक्षक का हत्यारा कोई और नहीं बल्की उसकी पत्नी और प्रेमी ही निकला। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया था। आरापित पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या की सुपारी रायपुर के युवकों को हत्या करने की जिम्मा दी थी। मामले में पुलिस ने पत्नी, आरोपी प्रेमी 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।
बतादें तांदुला डेम किनारे एक अज्ञात व्यक्ति की खून से लथपथ मिली थी। मृतक के गले, पसली और सिर पर गंभीर चोट के निशान थे, इसके बाद मामले को हत्या से जोड़कर मृतक की पहचान हिमांशु मांडले अटल विहार सिवनी बालोद के एक स्कूल में खेल शिक्षक के रूप में हुई थी।
पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि मृतक हिमांशु मांडले के घर लोकेन्द्र पटेल नामक युवक का आना-जाना लगा रहता था। पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक से पूछताछ शुरू की। कड़ाई से पूछताछ पर लोकेन्द्र पटेल ने हत्या करने की बात कबूल कर ली और पुलिस को बताया कि उसकी बालोद स्थित वेस्टर्न डांस एकेडमी है, यहां पर वो डांस सिखाने का काम करता था। इस दौरान 9 माह पूर्व उसकी और माधुरी मांडले की जान पहचान हुई थी। वो महिला की 7 साल की पुत्री को डांस सिखाता था। इसके साथ मृतक की पत्नी माधुरी मांडले भी डांस की शौकीन थी और वो भी आरोपी युवक के पास डांस सीखने आया करती थी।

यहां पढ़ें: राशिफल: जानिए आज कैसे बीतने वाला है आपका दिन, इन राशियों के लिए बेहद खास

इस दौरान लोकेन्द्र पटेल और माधुरी मांडले के बीच दोस्ती हो गई व फोन से बातचीत भी शुरू हुई। दोस्ती गहरी होने से दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे। इस दौरान शिक्षक की पत्नी ने प्रेमी लोकेन्द्र को बताया कि उसके पति के साथ बहुत अधिक लड़ाई झगड़ा होते रहते है, जिससे वो काफी परेशान है और अब वो उससे अलग रहना चाहती है। जिसके बाद दोनों ने मिलकर शिक्षक हिमांशु मांडले की हत्या की साजिश रची। आरोपी प्रेमी ने हिमांशु की हत्या के लिए अपने पूर्व परिचित रायपुर निवासी दोस्त निखिल सोनवानी को इसकी सुपारी दी। 20 दिसंबर को निखिल अपने दोस्त कृष्णकांत शर्मा उर्फ गोलू, गोविंद सोनी व 2 अन्य नाबालिग के साथ इनोवा कार किराये पर लेकर बालोद पहुंचा।
बालोद पहुंचने से पहले सभी ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया। शाम लगभग 6 बजे के बीच बालोद बस स्टैण्ड पहुंचे जहां पहले से लोकेन्द्र पटेल मौजूद था। निखिल सोनवानी ने रायपुर से साथ आये सभी आरोपियों को लोकेन्द्र पटेल से मिलाया। इसके बाद सभी लोगों ने बस स्टैण्ड में चाय-नाश्ता किये और इनोवा कार से काॅलेज रोड़ तिराहा तक गये। इसके बाद इनोवा कार चालक को 100 रूपये देकर नाश्ता करने तथा बस स्टैण्ड में ही रहने को कहा गया। आरोपी लोकेन्द्र पहले से ही मृतक हिमांशु को बता दिया था कि उसके कुछ दोस्त आ रहे हैं जिनके साथ वो पार्टी करने वाले है।

यहां पढ़ें: गोवा में आयोजित मिस इंडिया ग्लोबल 2020 में थर्ड रनर अप और मिस फोटोजेनिक रही

थोड़ी देर बाद लोकेन्द्र पटेल ने हिमांशु मांडले को फोन करके बस स्टैण्ड बुलाया, जिसके बाद सभी शराब लेकर तांदुला डेम आये। यहां पर सभी ने छककर शराब पी और उसी दौरान लोकेन्द्र पटेल ने कृष्णकांत को इशारे से हिमांशु मांडले को मारने कहा, तब उसके नाबालिग दोस्तों ने जेब से चाकू निकालकर पीछे से हिमांशु मांडले के गर्दन में ताबड़तोड़ वार कर दिया। आरोपियों ने पत्थर,चाकू और हथौड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी और मृतक की स्कूटी को बस स्टैंड में छुपाकर इनोवा कार से फरार हो गए थे। पुलिस ने मुख्य आरोपी लोकेन्द्र पटेल के निशानदेही पर रायपुर से सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर आज इस पूरे मामले का खुलासा एसएसपी जीतेन्द्र मीना ने किया। गिरफ्तार आरोपियों में मृतक की पत्नी माधुरी मांडले, लोकेन्द्र पटेल, निखिल सोनवानी ,कृष्णकांत शर्मा, गोविंद सोनी सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
वहीँ एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी लोकेन्द्र पटेल पहले भी जेल जा चुका था। साथ ही आरोपी कृष्णकांत शर्मा उर्फ गोलू के विरूद्ध थाना कोतवाली रायपुर में चाकूबाजी के मामलों में गिरफ्तार हो चुका है। आरोपियों के पास से 1 नग बटन चाकू, हथौड़ी, पत्थर, 4 नग मोबाईल, इनोवा कार और मृतक की स्कूटी जब्त कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments