क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : दो बच्चों के पिता को पत्नी ने Girlfriend के साथ पकड़ा, जिल्लत में पति ने दे दी जान

छत्तीसगढ़ के कोरबा में शादीशुदा शख्स का दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग उसकी मौत का कारण बन गया. 2 बच्चों के पिता को उसकी पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ लिया था. इसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद होने लगा. बताया जा रहा है कि पकड़े जाने के बाद से शख्स जिल्लत भी महसूस कर रहा था, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली है. अधिक पढ़ें ...

रायपुर.  कोरबा में एक शख्स का शव उसके कमरे में ही फांसी के फंदे पर लटका मिला. Police ने शव को बरामद कर मामले की जांच शुरू की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए Police को जांच में पता चला कि शादीशुदा शख्स का किसी और महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. पत्नी ने दोनों को पकड़ लिया. प्रेम प्रसंग का राज खुला तो पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा.

शख्स को जिल्लत भी महसूस होने लगी. इसके बाद युवक ने बीते सोमवार को घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी. कोरबा Police  के मुताबिक मानिकपुर चौकी क्षेत्र के एक शख्स ने फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि उसका किसी महिला के साथ प्रेम प्रसंग था. इस बात की जानकारी शख्स की पत्नी को लग गई थी.

इसके बाद से रोज दोनों का झगड़ा हुआ करता था. मानिकपुर चौकी क्षेत्र के कुआंभट्‌ठा इलाके में सद्दाम हुसैन अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. उसने पहले भी एक शादी की थी, लेकिन किसी वजह से उसने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था. अब वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहता था. दूसरी पत्नी से ही उसके दो बच्चे हैं.

CGPSC Recruitment 2022  : छत्तीसगढ़ में परिवहन अधिकारी समेत इन पदों पर निकली भर्ती, यहां चेक करें सभी जानकारी

पत्नी ने देखा शव

Police के मुताबिक बीते सोमवार की रात को परिवार के सभी लोग खाना पीना खाकर सो गए थे. मंगलवार की सुबह जब सद्दाम की पत्नी सोकर उठी तो उसने दूसरे कमरे में उसकी लाश देखी थी.  इसके बाद परिजनों और पुलिस को इस बात की सूचना दी गई.  खबर लगते ही Police  की टीम मौके पर पहुंच शव को फांसी के फंदे से उतारा गया.  शव का पंचनामा कार्रवई कर पोस्टमार्टम के लिए जिला Hospital भेजा गया. पूछताछ करने पर ही Police को पूरी बात की जानकारी मिली. आशंका है कि युवक ने इसी रोज के विवाद के चलते जान दी होगी. मानिकपुर चौकी प्रभारी आशीष सिंह ने बताया कि Police मामले की जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button