सुपारी किलर के साथ मिलकर की थी पत्नी की Murder CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

कोटा | राजस्थान के कोटा में एक पति ने अपनी ही पत्नी की Murder  के आरोप में Police  ने उसको और उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया। कोटा ग्रामीण के एसपी शरद चौधरी के अनुसार पति गोपाल (34) ने अपने दोस्त मुन्ना अली (25) और दो सुपारी किलर आसिफ (23) और शोहेल (21) के साथ
मिलकर अपनी पत्नी नीलिमा गौतम (32) की हत्या कर दिया था। हालांकि शुरुआती बयान में गोपाल और उसके परिवार ने लूटपाट की बात Police  को बात बताई थी लेकिन जब पुलिस ने CCTV  को खंगाला तो पाया गोपाल अपनी पत्नी की Murder  में शामिल था।
क्या है पूरा मामला
13 नवंबर को जब गोपाल और उनकी पत्नी नीलिमा मंगरोल क्षेत्र के बोमरीकलां गांव को लौट रहे थे तब उनके पर कुछ बदमाशों ने हमाला कर दिया। जिसमें पति और पत्नी घायल हो गए थे।
जिसमें 32 वर्षीय पत्नी की जान चली गई थी और परिवार ने उसका दाह संस्कार कर दिया था। गोपाल और उसके परिवार ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि पूरा मामला लूट-पाट का है। लेकिन जांच में पति गोपाल ही हत्या का मुख्य साजिशकर्ता निकला।

कोटा ग्रामीण के एसपी शरद चौधरी के अनुसार गोपाल और नीलिमा की शादी दो दिन साल पहले हुई थी। लेकिन दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था, दोनों रोजाना झगड़ा किया करते थे। जिसके कारण गोपाल ने आसिफ और सोहेल को दो लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी। और खुद को बचाने के लिए घायल होने का नाटक किया

Leave a Comment