Sunday, January 17, 2021
Home देश/विदेश क्या Rakhi Sawant के पति Ritesh भी होंगे Big Boss...

क्या Rakhi Sawant के पति Ritesh भी होंगे Big Boss 14 का हिस्सा, जानें पूरी कहानी

नई दिल्ली | ऐसा लगता है कि Rakhi Sawant की अपने पति रितेश को खुद के लिए दुनिया के सामने लाने की इच्छा पूरी होने वाली है। एक इंटरव्यू में, राखी के पति ने खुलासा किया है कि वह राखी का समर्थन करने के लिए जल्द ही बिग बॉस 14 में एक प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करेंगे।
रितेश ने कहा कि वह पहले ही शो के निर्माताओं को Big Boss -14 का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा के बारे में बता चुके हैं। उन्होंने जनवरी के पहले सप्ताह में अपनी उपलब्धता की पुष्टि की है और अब बिग बॉस के निर्माताओं के ओर से प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रितेश ने कहा, “मैंने बिग बॉस के निर्माताओं से कहा है कि मैं एक प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करना चाहता हूं और वे इस पर काम कर रहे हैं। वे चाहते थे कि मैं क्रिसमस पर प्रवेश करूं, लेकिन तब मैं अपने काम में व्यस्त था और शो में नहीं जा सकता था। मैंने उन्हें एक सप्ताह पहले ही सूचित करने के लिए कहा है, क्योंकि अगर मुझे घर में प्रवेश करना है तो मुझे अंदर जाने से पहले कुछ चीजें निपटानी होंगी।”

PM Kisan की अबतक नहीं मिली किस्त तो फौरन कर लें ये काम
उन्होंने आगे कहा कि मैंने उन्हें बताया है कि मैं जनवरी के पहले सप्ताह में उपलब्ध हो जाऊंगा लेकिन मुझे अब तक कोई पुष्टि नहीं मिली है। ऐसे में देखते ही कि ऐसा कब तक हो पाता है।
मैं इस हफ्ते के बीच तक प्रवेश करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैंने निर्माताओं से अनुरोध किया है कि मैं एक प्रतियोगी के रूप में जाऊंगा। मैं शो में राखी के समर्थन के लिए जाना चाहता हूं। मुझे लगता है कि राखी एक खुशी की तरह मेरे जिंदगी में आई है। वह बहुत अच्छी इंसान हैं।
साल 2021 लेकर आ रहा ग्रहण के 4 खुबसूरत नजारे, पूर्ण चंद्रग्रहण से होगी प्रारंभ
इससे पहले राखी ने बिग बॉस-14 में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला से कहा कि उन्होंने रितेश से शो पर आने को रिक्वेस्ट किया है। राखी ने कहा. “मैंने इनको बोला हाथो जोड़कर की बहुत बड़े शो में जा रही हूं, हो सके तो आ जाना। कुछ तो करो। मेरी इज्जत तो रखो।” साथी ही राखी ने यह भी कहा कि जैसा लोग मानते हैं, उनकी शादी कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है।
 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments