कोमाखानसमाज

कल साहू समाज उल्लेखनीय कार्य करने वाले प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का करेंगे सम्मान

खल्लारी से तारेश साहू की रिपोर्ट

महासमुंद।  जिला साहू संघ महासमुंद युवा प्रकोष्ठ के द्वारा लगातार तीसरे वर्ष प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन रविवार 22 जुलाई को महासमुन्द के भलेसर रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के प्रांगण में  प्रातः 11 बजे से किया जा रहा हैं। इस आयोजन में समाज के प्रदेश स्तरीय टाप टेन कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्र छात्राओं का सम्मान किया जायेगा। साथ ही जिला एवं विकासखंड स्तर पर प्रावीण्य सूची व उच्चतम अंक प्राप्त करने वाले सर्व समाज के बच्चों का भी सम्मान किया जायेगा।

http://नेताजी के आने पर सड़क में आई खुशहाली, इधर एक पिता बीमार बच्चे को कंधे में लेकर जर्जर सड़क का लिया सेल्फी

इस अवसर पर राज्य एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के साथ किसी भी अन्य विधा में उत्कृष्टता प्रदर्शित करने वाले बच्चे भी पुरस्कृत होंगे। इस समारोह में प्रतिभाशाली बच्चों को वरिष्ठजनों, प्रशासनिक अधिकारियों, शिक्षाविदों और समाजिक पदाधिकारियों के द्वारा मार्गदर्शन दिया जायेगा। साथ ही मेधावी छात्र – छात्राओं के विचार भी आमंत्रित किए जायेंगे।

http://अज्ञात कारणों से सिरपुर जंगल में जंगली हाथी की मौत, जांच में जुटे वन अधिकारी

मेडल देकर किया जाएगा सम्मानित

इस अवसर पर मार्गदर्शक की आसंदी पर महासमुन्द जिला साहू संघ के संरक्षक लक्ष्मण कुमार साहू, जिलाध्यक्ष तुलसी दास साव, प्रदेश युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सत्यप्रकाश साहू, सती साहू, मुन्ना साहू, भुवन लाल साहू, नोहर दास साहू, कलप राम साहू, टीकम साहू, रवि साहू आदि उपस्थित होंगे। विभिन्न विधाओं के प्रतिभावान बच्चों को उपस्थित अतिथियों द्वारा प्रमाण पत्र, शील्ड एवं मेडल प्रदान कर सम्मानित किया जायेगा।

http://प्रदेश के मुखिया ने हाथी भगाने दी थी गणेश पूजा सलाह, अब तो मंत्री भी कर रहे अनुष्ठान

टॉपर बच्चों का सम्मान

युवा प्रकोष्ठ जिला साहू संघ महासमुन्द द्वारा आयोजित यह आयोजन प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी वरिष्ठों के मार्गदर्शन से सामाजिक समरसता को लिए हाई स्कूल व हायर सेकंडरी स्कूल के प्रावीण्य सूची के प्रदेश टॉपर्स, जिला स्तरीय प्रावीण्य सूची के टॉप 10 के साथ ब्लॉक स्तर के  बच्चो और 85 प्रतिशत से ऊपर के सभी छात्र -छात्राओं का सम्मान किया जाता है, जिसमें सभी वर्ग के बच्चे शामिल होते है।

http://प्रदेश में सड़कों की हालत जर्जर: रायगढ़ के शिवसैनिकों ने निगम आयुक्त और ईई के खिलाफ एफआईआर करने पुलिस को सौपा ज्ञापन

युवा प्रकोष्ठ द्वारा खेल के क्षेत्र में सांस्कृतिक, रचनात्मक क्षेत्रों  संहित अन्य कलात्मक क्षेत्र में राज्य व अंतर्राज्यीय पुरस्कार या विशेष योग्यता अर्जित प्रतिभाओं का सम्मान भी किया जाता है। जिससे प्रतिभाओं का मनोबल बढे और उन्हें देखकर नए प्रतिभाशाली छात्रों के मन में ऊर्जा का संचार हो इस उद्देशय को लेकर यह आयोजन किया जाता है।

http://अंकित ने हाइवे का नाम रखा भ्रष्ट्राचार और सड़क के गड्‌ढों में लगाया कमल फूल

उक्त आयोजन में जिले के विभिन्न पदों पर आसीन अधिकारी कर्मचारी के साथ समाज के प्रमुख पदाधिकारी मंचस्थ होंगे जिनके हाथों छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया जायेगा। इस हेतु समस्त विद्यार्थी जिनका प्रावीण्य सूची में नाम है।

http://मीन राशि के जातक लेन-देन में रखें सावधानी, पढ़िए आज का सटिक राशिफल

ब्लॉक स्तर के टॉप 10 में जिनका नाम है। वे इस कार्यक्रम में आयोजन समिति के ओर से सादर आमंत्रित है। वहीं अन्य क्षेत्र में पुरस्कृत विद्यार्थी भी आमंत्रित किये गयें हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button