इससे बड़ा ड्रामा आप नहीं देखें होंगे…इस नेता ने गांधी की मूर्ति पकड़कर ‘बापू-बापू’ कहते हुए फफक पड़ें, Video देख लोग बोले- ऑस्कर में भेजो देश

0
41
webmorcha.com
बापू

नईं दिल्ली। गांधी जयंती के अवसर पर जब ‘बापू-बापू’ कहते हुए सपा नेता गालिब फफक पड़ें। इस अवसर पर तमाम नेता सोशल मीडिया से लेकर जगह-जगह पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा Video वायरल हो रहा है जिसे लोग जमकर शेयर कर कमेंट कर रहे हैं। यह वीडियो है सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता गालिब खान का, जो अपने समर्थकों के साथ गांधी जयंती के दिन बापू की प्रतिमा पर काफी भावुक हो गए।

ये है वीडियो में

Video में देखा जा सकता है कि गालिब खान महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने अपने समर्थकों के साथ गए हैं और बापू-बापू कहते हुए गांधी जी की प्रतिमा को पकड़ कर उस पर सिर रख रहे हैं। उनके समर्थक भी इस दौरान गमगीन नजर आ रहे हैं और उन्हें ढांढस बंधाते हु सांत्वना देते हुए जैसे दिख रहे हैं। देखते ही देखते गालिब खान का यह Video वायरल हो गया है और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं।

यहां देखिए वीडियो

राजस्थान की शानदार जीत: चेन्नई लक्ष्य 190 को आसान जीत में बदला

यूसर जमकर कर रहे हैं कमेंट

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के संभल जिले का है। इस Video को शेयर करते हुए लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ओवरएक्टिंग मत कर पूरा खेल बिगड़ जाएगा।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बापू अपने बच्चे को छोड़ कर क्यों गए.. वीडियो को ऑस्कर में भेजा जाना चाहिए।’ वहीं आमिर खान नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘सपा नेता ग़ालिब खान का 50 रुपए कटेगा ओवर एक्टिंग करने का।’

आपको बता दें कि 2019 में भी संभल से इसी तरह का Video सामने आया था जहां गांधी जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी के ही जिलाध्यक्ष फिरोजखान बापू की याद में रोते हुए नजर आए थे। फिरोज खान इस दौरान लगातार कहते रहे, ‘बापू आप कहाँ चले गए। आपने इतने बड़े देश को आजाद कराया और हमें आनाथ बनाकर चले गए।