क्रिकेट में आपने ऐसा अंपायर नहीं देखा होगा, देखिए वाइड बॉल, चकित हो जाएंगे

क्रिकेट में अंपायर (Umpire) का अंपारिंग बहुत मायने रखता है। खासकर अंपायर पर लोग तब अधिक ध्यान देते हैं, जब वे गलत निर्णय देता है. महाराष्ट्र के एक स्थानीय टूर्नामेंट में अंपायर (Umpire) ने बॉल को वाइड (wide ball) बहुत ही बेहतरीन नए अंदाज से दिया है.

नई दिल्ली। क्रिकेट में अंपायर (Umpire) का अंपारिंग बहुत मायने रखता है. हर बाल पर नजर रखनी होती है, इसलिए  (Umpire) का एक रांग फैसला हार और जीत का कारण सबब बन सकता है. अंपायर्स (Umpire) को हमेशा ही अलर्ट रहना होता है. अंपायर्स (Umpire) पर लोगों का ध्यान तभी जाता है जब उनसे कोई गलती हुई हो, लेकिन कुछ  (Umpire) अपने निर्णय देने के तरीके से भी प्रसिद्ध हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा महाराष्ट्र के T20 टूर्नामेंट में देखने को मिला.

पढ़िए 10 मस्तीभरे चुटकिले और सर्दी के इस मौसम में जोरदार खिलखिलाएं

https://twitter.com/supriyasahuias/status/1467864141725507589?s=20

अंपायर ने ऐसे दिया आउट

जिस अंपायर (Umpire) की बात करने जा रहे हैं, उसने बॉल को बहुत ही बेहतरीन अनोखे अंदाज में आउट दिया है. महाराष्ट्र के एक स्थानीय टूर्नामेंट पुरंदर प्रीमियर (Purandar Premier) लीग में अंपायरिंग की एक अनोखी शैली देखी गई. अंपायर वाइड बॉल (wide ball) को देने के लिए अपने हाथ फैलाते हैं, लेकिन यहां अंपायर ने ऐसा नहीं किया. अंपायर पहले सिर के बल झुका उसके बाद उल्टे होकर दो टांगे फैलाकर वाइड देने का सिग्नल दिया. इससे वहां मौजूद सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए

https://twitter.com/supriyasahuias/status/1467864141725507589?s=20

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

अंपायर (Umpire)  के इस तरह से आउट दिए जाने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है. लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके. कमेंट्स में लोग गोविंदा और टाइगर श्राफ से कंपेयर कर रहे हैं. लोगों को अपनी आंखो पर विश्वास नहीं हो रहा कि उन्होंने जो देखा है वह सच था क्या।

Back to top button