बैतूल रेलवे स्टेशन ट्रेन से कटा युवक, धड़ 1300 किमी दूर बेंगलुरु स्टेशन में मिला

0
webmorcha.com
रेलवे स्टेशन

शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 वेबमोर्चा: बैतूल। यहां के रेलवे स्टेशन के समीप एक दर्दनाक घटना सामने आई है। राजधानी एक्सप्रेस से एक युवक कट गया, उसके शरीर के कई भागों में बंट गया। रेलवे को घटना स्थल पर युवक का सिर नहीं मिला। वहीं, इस रेलवे स्टेशन से 1300 किमी दूर बेंगलुरु में ट्रेन के इंजन में फंसा हुआ सिर धुलाई- सफाई के दौरान मिला।

यहां पढ़ें: KL राहुल और क्रिस गेल का धमाकेदार पारी, Punjab ने दूसरी जीत हासिल कर अपनी उम्मीदों को रखा कायम

बेंगलुरु से पुलिस कटे हुए सिर का फोटो लेकर बैतूल पहुंची और घटना के बारे में विस्तृत पूछताछ की। युवक के स्वजनों ने फोटो देखकर उसकी शिनाख्त रवि मरकाम के रूप में की। युवक के परिवार की आर्थिक स्थिति इतनी कमजोर है कि वे बेंगलुरु नहीं जा पा रहे हैं। बेंगलुरु पुलिस कटे हुए सिर को दफनाएगी।

GRP थाना के अनुसार, रवि माचना पुल के पास ट्रेन की चपेट में आ गया था। उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए। घटनास्थल से क्षत-विक्षत शरीर का सिर भी बरामद नहीं हुआ था। हालांकि चार अक्टूबर को शव के निशान और कपड़ों से उसकी शिनाख्त रवि के रूप में हो गई थी। स्वजनों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया था। उधर, बेंगलुरु पुलिस ने पहले राजधानी एक्सप्रेस के रूट पर हुई दुर्घटनाओं के बारे में पता लगाया। बैतूल में ऐसी घटना होने की जानकारी मिलने पर 13 अक्टूबर को यहां पहुंची। GRP की मदद से रवि के स्वजनों को बुलवाया गया। उन्होंने फोटो देखकर कटा हुआ सिर रवि का होने की पुष्टि की।

यहां पढ़ें: मेष, कन्या, तुला, मकर और कुंभ के लिए समय बेहतर, पढ़ें राशिफल

रवि कोठी बाजार इलाके में रहता था और नगर पालिका में काम करता था। स्वजनों के मुताबिक रवि कई दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। तीन अक्टूबर को संभवत: वह घूमते हुए माचना पुल पर चला गया और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here