निर्माणधीन इमारत में बोरों के अंदर मिली युवक की Dead Body, दो हिस्सों में कटा हुआ था शव

0
webmorcha.com

गुरुग्राम सेक्टर-5 थाना क्षेत्र के अशोक विहार फेज-तीन इलाके की एक निर्माणाधीन इमारत में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव दो हिस्सों में कटा हुआ था।Police को शव के हिस्से अलग-अलग बोरों में मिले। सेक्टर-5 थाना Police ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे महाक्षय के खिलाफ FIR, दुष्कर्म और जबरन अबॉर्शन के लगे आरोप

एक निर्माणधीन इमारत में काम करने वाले कर्मचारियों ने गुरुवार रात वहां बदबू उठने पर शव होने की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची Police  ने जब वहां पड़े दो बोरों को खोलकर देखा, तो उनमें युवक का dead body दो हिस्सों में कटा हुआ पड़ा मिला। आला अधिकारियों को जानकारी मिलते ही वह भी रात को ही मौके पर पहुंच गए।

Police  के अनुसार, मृतक की गर्दन पर भी धारदार हथियार से हमला करने के निशान हैं। मौके पर Police  को किसी तरह का सुराग या खून के निशान भी नहीं मिले। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक की Murder  कहीं और करके उसके शव को बोरों में डालकर यहां रखा गया होगा। Police  ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों का भी खंगाला है।

PM किसान सम्मान निधि की 7वीं किस्त नहीं मिलेगी, अगर आपने नहीं किया यह जरूरी काम

Police  अधिकारियों ने बताया कि युवक के हाथ पर संदीप नाम लिखा हुआ है। सेक्टर-पांच थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार का कहना है कि शव की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।Crime ब्रांच पालम विहार की टीम भी जुटी है। फॉरेंसिक लैब की टीम ने भी मौके का जायजा लिया था।

सभी टीमें इस घटना के रहस्य से पर्दा उठाने में और आरोपियों की पहचान करने में जुटी हैं। Police  आयुक्त (अपराध) प्रीतपाल ने बताया कि आसपास के इलाकों में जितने सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, सभी की फुटेज खंगाली जाएगी। आरोपियों की जल्द पहचान कर उन्हें पकड़ा

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here