छत्तीसगढ़देश/विदेशमहासमुन्दमेरा गांव मेरा शहर

CG घर से लापता युवक समता एक्सप्रेस में बैठा, सांसद चुन्नीलाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

छत्तीसगढ़ के जिले महासमुंद से एक 15 वर्षीय युवक घर से बिना बताए लापता हो गया है। बताया जा रहा है रेलवे स्टेशन से समता एक्सप्रेस में बैठकर आगे निकल गया है।

महासमुंद। महासमुंद रमन टोला से 15 वर्षीय युवक नैतिक साहू पिता कृष्ण कुमार साहू बुधवार को घर में किसी को कुछ बताए घर लापता हो गया। बताया जा रहा है नैतिक रेलवे स्टेशन में देखा गया जो समता एक्सप्रेस में बैठकर आगे निकल गया। इसकी जानकारी जैसे ही महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू को लगी तो वे तत्काल इसे संज्ञान में लेते हुए रेलवे अफसरों से चर्चा कर नैतिक को ढूढने को कहा है। उन्होंने ट्वीटर में जानकारी देते हुए बताया है कि जिस समता एक्सप्रेस में नैतिक को बैठना बताया जा रहा वह एक्सप्रेस झांसी रेलवे स्टेशन के आसपास पहुंची है।

महासमुंद सांसद की तत्परता, नैतिक साहू मिला, सुरक्षित होगा घर वापसी

webmorcha.com
नैतिक साहू

ओडिशा ATM देगा गेहूं-चावल, लंबी लाइन से मुक्ति, जानिए कैसे होगी सुविधा

किसी ने सोचा नहीं था, वह पहल ओडिशा सरकार करने जा रही है। अब तक ATM से रुपए तो निकालते थे, लेकिन अब ATMसे राशन मिलने लगे तो फिर क्या कहना…

नहीं देखा होगा ऐसा पेड़, भारत में है मौजूद, फोटो देख यकीन नहीं होगा!

विश्वभर में हर बड़ी और छोटी चीज के लिए वर्ल्ड रिकॉर्ड (world record) होता है. आपने लोगों को अलग-अलग फील्ड में वर्ल्ड रिकॉर्ड (world record) बनाते हुए देखा होगा. लेकिन क्या आपको पता है कि भारत में एक ऐसा पेड़ है, जिसने अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड (world record) बनाया है. इस पेड़ ने अपनी उम्र के लिए विश्व रिकॉर्ड बनाया है. ये पेड़ बरगद का है, जिसे दुनिया का सबसे विशालकाय बरगद का पेड़ कहा जाता है. इसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड (world record) में दर्ज है. इसे ‘द ग्रेट बनियन ट्री’ के नाम से भी जाना जाता है. ये विशालकाय पेड़ 250 साल से भी अधिक पुराना है.

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

 

Related Articles

Back to top button