Corona की गलत Report पर युवक ने Doctor और मेडिकल स्टाफ पर किया हमला, दूसरी जगह Test पर आया था Negative

0
webmorcha.com
covid19

दिल्ली में एक शख्स ने कोरोना संक्रमण की जांच को लेकर अस्पताल पर गलत रिपोर्ट देने का आरोप लगाया है।Corona Virus  संक्रमण के बीच मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी के मामले भी बढ़ रहे हैं। ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के जगतपूरी का है। यहां एक शख्स ने सरकारी डिस्पेंसरी पर डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के साथ मारपीट की। शख्स ने अस्पताल पर गलत रिपोर्ट देने का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि शख्स ने अपना कोरोना Test कराया जहां उसकी रिपोर्ट Positive आई इसके बाद उसने दूसरी जगह अपनी जांच कराई तो Test Report नेगेटिव आई जिसके बाद उसने जहां पहला Test कराया था वहां जाकर हंगामा किया और मारपीट की। स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद मेडिकल स्टाफ को बचाया जा सका।

रहें सावधान! दोबारा भी हो रहा है कोरोना वायरस, ICMR ने शुरू की स्टडी
मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर रीना सहगल की शिकायत के बाद पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शख्स का कहना है कि उसने डॉ हेडगवार अस्पताल से जांच दोबारा

जांच कराई जहां उसकी रिपोर्ट नॉर्मल आई। वहीं, अस्पताल का कहना है कि शख्स ने अपनी दूसरी मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट नहीं दिखाई, अस्पताल के अधिकारियों ने जब उससे पूछताछ की तो वह बहस करने लगा और मारपीट शुरू कर दी।

Police का कहना है कि शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। आरोपी की पहचान करने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here