Sunday, January 17, 2021
Home देश/विदेश युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें...

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोरियाेग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा के संग शादी कर ली है। यह शादी गुरुग्राम में आज 22 दिसंबर को हुई। चहल और धनश्री दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास दिन की तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। चहल और धनश्री ने इसी साल अगस्त महीने में सगाई करके अपने फैंस को चौंका दिया था।

चहल ने इंस्टाग्राम पर शादी के बारे में अपने फैन्स को जानकारी देते हुए तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, ”हमने किसी मोड़ पर एक साथ सफर शुरू किया और पाया कि हम हमेशा साथ रहेंगे क्योंकि धनश्री ने युजवेंद्र को हमेशा और उसके आगे भी साथ रहने का वादा किया है।”

LottoSmile जानिए कैसे आप 304 मिलियन डॉलर का जैकपॉट जीत सकते हैं:
 
धनश्री इससे पहले आईपीएल 2020 के दौरान यूएई पहुंची थीं और चहल के साथ उन्होंने काफी अच्छा टाइम बिताया था। धनश्री रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ भी नजर आईं थीं और हर मैच में टीम का हौसलाअफजाई करने मैदान पर भी पहुंची थीं। विराट की अगुवाई में आरसीबी ने इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन टीम का पहला खिताब जीतने का सपना एक बार फिर से टूट गया था।
जानिए अपने जन्म तारीख के अनुसार कैसा रहेगा 2020 का आखिरी पड़ाव
चहल की बात करें तो वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खेले गई लिमिटेड ओवर क्रिकेट सीरीज में कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे। इसके अलावा उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-2 के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज में वनडे सीरीज का बदला लेते हुए कंगारू टीम को 2-1 के अंतर से मात दी थी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments