होम

23 April Ka Ank Jyotish: जानें मंगलवार का आपका लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा

Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष

23 April Ka Ank Jyotish: मंगलवार अंक ज्योतिष द्वारा अंकों के माध्यम से व्यक्ति के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। Ank Jyotish  अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा।

Aaj Ka Ank Jyotish
Ank Jyotish

अंक 1

आज अपनी योजनाओं के अनुसार कार्य न होने पर आप निराश हो सकते हैं। (Ank Jyotish) फिर से शुरुआत करें क्योंकि हार न मानने वाले की अवश्य जीत होती है। अहंकार को छोड़ रवैये को बदलने के लिए भी यह अच्छे क्षण हैं।

शुभ अंक- 4

शुभ रंग- केसरिया

अंक 2

आप आज लोगों से मिलने जुलने के इच्छुक हैं। आपका आत्मविश्वास बेहद उच्च है और पूरी दुनिया को अपनी मुठ्ठी में कर लेना चाहते हैं। आप अब वह करने के लिए तैयार हैं जो आप करना चाहते है।

शुभ अंक- 2

शुभ रंग- सफेद

अंक 3

आज दीर्घकालिक निवेश न करें, आप धोखे का शिकार हो सकते हैं। (Ank Jyotish) व्यवसाय या नौकरी में परिवर्तन करना चाहते हैं तो यह समय उचित है। अपने विकास के लिए नए कार्य और नए अवसरों को खोजें।

शुभ अंक- 7

शुभ रंग- गुलाबी

अंक 4

दान करने के साथ काम करने में भी आपकी रूचि हो सकती है। आज का समय बैठकों, गतिविधियों में भाग लेने के साथ साथ अपने ज्ञान और शौक को भी बढ़ावा देने का है। आज आप कमजोर महसूस करेंगे।

शुभ अंक- 3

शुभ रंग- पीला

अंक ज्योतिष
Ank Jyotish

अंक 5

नेटवर्किंग का प्रयोग करके आप और भी तरक्की कर सकते हैं। (Ank Jyotish) आज अपने शुभ चिंतकों को निराश न करें। मेहनत और ईमानदारी का बढ़िया परिणाम भी इस समय आपको प्राप्त होने वाला है।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- लाल

अंक 6

यह समय घर और काम के बीच संतुलन बनाने का है। आज आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएंगे, इसके साथ रोमांस की संभावना भी है।

शुभ अंक- 5

शुभ रंग- नीला

अंक 7

आज समय है अपने नेतृत्व तथा प्रबंधकीय क्षमताओं को समझने व प्रयास करने का, इससे आपको प्रसिद्धि और प्रयास दोनों मिलेंगे। (Ank Jyotish) अपने कार्यों से कमाई प्रतिष्ठा आपको भौतिक सुरक्षा प्रदान करेगी।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- पीला

अंक ज्योतिष
आज का अंक ज्योतिष

अंक 8

कार्यस्थल पर आपके प्रदर्शन के कारण आपको सम्मान और प्रशंसा मिलेगी। आपके व्यक्तित्व की कुछ विशेष खूबी सहकर्मियों और अधिकारियों को आपका प्रशंसक बना देगी।

शुभ अंक- 8

शुभ रंग- हरा

अंक ज्योतिष
आज का अंक ज्योतिष

अंक 9

आज आप मानसिक रूप में पूरी तरह से सक्रिय है और आपको हर कोशिश में सफलता मिलने वाली है। स्वयं के प्रयासों, कड़ी मेहनत और तर्क के साथ चुनौतियों का सामना करने के लिए यह बेहतरीन समय है।

शुभ अंक- 18

शुभ रंग- सुनहरा

Saptahik rashifal (22 To 28 April): इस हफ्ता सभी के लिए कैसा रहेगा, पढ़ें 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...