होम

छत्तीसगढ़ बड़ी खबर, कुएं में एक के बाद 5 लोग समा गए, सभी की मौत

webmorcha.com

रायपुर। जांजगीर चांपा में कुएं में जहरीली गैस रिसाव की आशंका, एक के बाद एक 5 ग्रामीणों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, लकड़ी गिर जाने से उसे निकालने एक व्यक्ति कुंए में उतरा और वह वापस लौटा तो उसे निकालने के लिए बारी-बारी से 4 ग्रामीण और उतरे और सभी की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना बिर्रा थाना के ग्राम किकिरदा की है। बताया जा रहा है कि लंबे वक्त से कुंए का उपयोग नहीं हो रहा था और उसे ढंक दिया गया था। जहरीली गैस रिसाव के कारण यह घटना हुई है। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगी है। Police भी पहुंची है। पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए आसपास लोगों से और भी जानकारी जुटा जा रही है कैसे इतनी बड़ी घटना घट गई और ग्राम किकिरदा की इस घटना से पूरे गांव सकते में है।

Gupt Navratri शनिवार से ऐसे रहे संयमित, जानें कब क्या करें

webmorcha.com
कुएं में एक के बाद 5 लोग समा गए

CM विष्णुदेव साय ने x पर लिखा, जांजगीर के ग्राम किकिरदा में कुएं में हुए हादसे से 5 ग्रामीणों की मौत की खबर अत्यंत ही दुःखद है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। बता दें कि घटना बिर्रा थाना के ग्राम किकिरदा की है।

बताया जा रहा है कि लंबे समय से कुंए का उपयोग नहीं हो रहा था और उसे ढंक दिया गया था। जहरीली गैस रिसाव के कारण यह घटना हुई है। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगी है। पुलिस भी पहुंची है। पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए आसपास लोगों से और भी जानकारी जुटा जा रही है कैसे इतनी बड़ी घटना घट गई और ग्राम किकिरदा की इस घटना से पूरे गांव सकते में है।

Shani: शनि की दशा, मेष से मीन तक के लोग होंगे प्रभावित

Gupt Navratri शनिवार से ऐसे रहे संयमित, जानें कब क्या करें

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...