होम

महासमुंद, कांग्रेस नेता पर दुष्कर्म का आरोप, इंस्पेक्टर ने पीड़िता की नहीं लिखी शिकायत, टीआई सस्पेंडः

webmorcha.com

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद में पुलिस (Police) की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत दर्ज नहीं करने पर टीआई को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। निलंबित TI का नाम शैलेन्द्र नाग है। हालाँकि TI के निलंबन सम्बंधित आदेश अभी जारी नहीं हुआ है, पुलिस (Police) सूत्रों ने टीआई के निलंबन की पुष्टि की है।

जानिए ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, , पीड़िता दुष्कर्म की शिकायत करने के लिए कोमाखान पुलिस के पास पहुंची थी। पीड़िता का आरोप है कि थाने के पुलिसकर्मियों ने इसकी शिकायत दर्ज नहीं कि और उसे लंबे देर तक घुमाया गया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी कांग्रेस नेता उत्तम राणा के खिलाफ FIR करने से पुलिसकर्मी बच रहे थे। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने के TI से भी की। लेकिन किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हुई।

webmorcha
कांग्रेस नेता उत्तम राणा पर दुष्कर्म का आरोप

मीडिया में खबर आने के बाद आनन-फानन की कार्रवाई

इधर, जब पुलिस (Police) के रवैययों के बारे में मीडिया को पता चला और खबर मीडिया में पहुंची तो आनन-फानन में टीआई को निंलबिंत करते हुए FIR दर्ज की गई। पुलिस (Police) ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच शुरू की और कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया गया। बहरहाल, मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस (Police) द्वारा की जा रही है।

छत्तीसगढ़ आश्चर्य ढ़ग से गायब हुए अग्निवीर, परिजन परेशान

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...