होम

Aaj ka ank ganit: 10 फरवरी जानें अपना लकी नंबर और शुभ रंग क्या होगा

webmorcha.com

Aaj ka ank ganit:  10 फरवरी शनिवार: अंकों के माध्यम से जातकों के विषय एवं उसके भविष्य को जानने की कोशिश किया जाता है। उदाहरण के लिए समझें यदि किसी मनुष्य का जन्म 25 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+5=7 आता है। यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। यदि किसी की जन्मतिथि 3 अंकों यानी 12  है तो उसका मूलांक 1+2= 3 होगा। जानें आज का अंक गणित ank ganit …

अंक 1

भाई बहन आपके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते प्रतीत होंगे, (ank ganit) जो सैर-सपाटे या घर के कामों में आपकी मदद करेंगे। प्रभावी बातचीत इस दिन की ज़रूरत है।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- गुलाबी

अंक 2

नेटवर्किंग भविष्य में मिलने वाले मौकों का कारण बनेगी। (ank ganit)  परिवार, दोस्तों को कॉल, ईमेल, टेक्स्ट करें और एक अच्छा श्रोता बनें। अपने सपनों को रिकॉर्ड करें और देखें कि आपकी अचेतन क्या बताती है। अनौपचारिक प्रेम प्रसंग से बचें।

शुभ अंक- 19

शुभ रंग- बैंगनी

अंक 3

आज का दिन मिलने-जुलने का है। (ank ganit) पुराने दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ गिले-शिकवे दूर होंगे। आप समान विचारधारा वाले लोगों के साथ भावनात्मक जुड़ाव महसूस कर सकते हैं।

शुभ अंक- 21

शुभ रंग- लाल

अंक 4

आपका परिवार आपकी पेशेवर सफलताओं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। (ank ganit) अपनी पदोन्नति या वेतन में वृद्धि का पूरा मज़ा लें। धन प्राप्ति की संभावना है लेकिन गलत निवेश से बचें और ज़रूरत पड़ने पर चौकस रहें।

शुभ अंक- 11

शुभ रंग- भूरा

अंक 5

आपके प्रियजन या पडोसी किसी परेशानी का सामना कर सकते हैं। (ank ganit) आज आपका पूरा ध्यान अपनी योजनाओं को पूरा करने पर रहेगा। आप अपने भविष्य के बारे में विचार कर सकते है।

शुभ अंक- 10

शुभ रंग-ग्रे

अंक 6

अपने जीवन में असंतोष की स्थिति न आने दें। (ank ganit) जीवन में अच्छे बदलावों के लिए भी पूरी तरह से तैयार रहें। कुछ नया पढ़ना आपकी आत्म-मूल्य की भावना को मजबूत करेगा।

शुभ अंक-19

शुभ रंग-नारंगी

अंक 7

आपके पिता आपके महत्वपूर्ण हैं क्योंकि आप अपनी ताकत और सीमाओं का मूल्यांकन करने का प्रयास कर रहे हैं। (ank ganit) आज नए अनुभव, कार्यक्रम और योजनाएं आपके पक्ष में हैं।

शुभ अंक- 29

शुभ रंग-सफेद

अंक 8

आप घूमने-फिरने की योजना बना सकते हैं। (ank ganit) अब आप हर तरह से स्वतंत्रता चाहते हैं फिर चाहें वो बौद्धिक स्वतंत्रता हो या आध्यात्मिक। कुछ समय निकालने और जीवन को नए सिरे से देखें।

शुभ अंक- 26

शुभ रंग-नीला

अंक 9

अभी आप अकेला महसूस कर सकते हैं। (ank ganit) कोई मुद्दा आपको परेशान करेगा जैसे कोई सेहत से जुड़ा या कोई रहस्य्मय, जिसके बारे में आप जानना चाहते हैं। डॉक्टरों और बुजुर्गों से सलाह लें।

शुभ अंक- 31

शुभ रंग-केसरिया

शनिवार से गुफ्त नवरात्रि, जानें सर्वार्थ सिद्धि योग स्थापना का शुभ मुहूर्त

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...