होम

Weekly Horoscope 24 To 30 June 2024: जून का अंतिम हफ्ता आपके लिए कैसा होगा? जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

webmorcha.com Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 24 To 30 June 2024:  साप्ताहिक राशिफल, साल का चौथा माह जून कुछ राशि वालों के लिए बेहतरीन होने वाला है. कर्क, कन्या और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए स्वास्थ्य में कमजोर हो सकती है धन, करियर और स्वास्थ्य के मामले में वृषभ, धनु राशि वालों को लाभ मिलेगा।

मेष राशि
Aries

मेष राशि (Aries)-Weekly Horoscope

स्वास्थ्य सही रहेगी. अधिक खर्चों से बचें और बेकार खर्च से बचिए। आपकी बातों में वजन होगी. दोस्तों का सपोर्ट मिलेगा और मित्रों के साथ छोटी यात्रा पर जा सकते हैं. काम में अधिकारी मददगार साबित होंगे और जॉब में बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. कारोबार के लिए भी यह समय अच्छा उन्नति लेकर आएगा. खुद की कमियों को समझने की कोशिश करें, इससे आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा. गुस्सा पर काबू रखें।

वृषभ राशि (Taurus)-

सेहत के लिए बढ़िया वक्त है. बस चोट ना लगे, इसका ध्यान रखें. आपकी ख्वाहिशें पूरी होंग और आपका उत्साह बढ़ेगा. धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे. विरोधी परास्त होंगे। दांपत्य जीवन में कुछ समस्या हो सकती है. वहीं वैवाहिक जीवन के लिए समय शानदार रहेगा. बच्चों से खुशी मिलेगी. नौकरी में स्ट्रेस रहेगा और वर्क प्रेशर बढ़ेगा. कारोबार में ओवरसीज़ कनेक्शन से लाभ मिल सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)-Weekly Horoscope

इस सप्ताह मन में अनेक विचार एक साथ चलेंगी. धर्म-कर्म के मामलों पर खर्च होगा, लेकिन आमदनी बहुत बढ़िया रहेगी. प्रॉपर्टी से फायदा मिलेगा. परिवार के लोगों से कहा सुनी हो सकती है. दांपत्य जीवन के लिए भरपूर रोमांटिक समय होगा. लव लाइफ के लिए भी बहुत क्रिएटिव और बढ़िया समय है। नौकरी में स्थानांतरण हो सकता है. लंबी यात्रा से कारोबार में फायदा होगा. छात्राओं को बहुत मेहनत करनी होगी, तभी लाभ मिलेगा.

weekly rashifal - फोटो : Webmorcha.com
Weekly Horoscope

कर्क राशि (Cancer)-

स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. इसलिए खानपान में काबू  में रखें. खर्चे ज्यादा होंगे, उस पर काबू  करने से ही फायदा होगा. प्रॉपर्टी खरीदने के प्रबल योग बनेंगे. नौकरी में आपके हाथ में उन्नति आएगी और आपको टीम का लीडर भी बनाया जा सकता है. कारोबार करने वालों के लिए उतार-चढ़ाव से भरा समय है, इसलिए कुछ सावधानी रखनी होगी, भाइयों को कुछ समस्या हो सकती है. अधिकारी का सपोर्ट मिलेगा. दांपत्य जीवन  और में अच्छे रहेंगे।

सिंह राशि (Leo)-Weekly Horoscope

इस सप्ताह बढ़िया धन लाभ प्राप्त होने के योग बनेंगे. आपके रुके हुए काम बनेंगे. जिन कामों में धन की कमी थी, वे अब धन मिलने से पूरे हो जाएंगे. जॉब में सेटिस्फेक्शन मिलेगा. बिजनेस में अच्छी ग्रोथ देखने को मिलेगी. कुछ पुराने मित्रों का साथ आपको फायदा देगा. हेल्थ का कुछ ध्यान रखना होगा. लव लाइफ के लिए रोमांटिक समय है.

कन्या राशि (Virgo)-

स्वसथ्य में गिरावट का सामना करना पड़ेगा. वर्कप्लेस में मजबूती से डटे रहेंगे और ऑफिस में आपके काम की सराहना होगी. जॉब करने वालों को सक्सेस मिलेगी और बिजनेस करने वालों को कुछ प्रॉब्लम फेस करनी पड़ सकती है. ड्राइविंग करते समय ध्यान दें, नहीं तो चोट लग सकती है. किसी से झगड़ा करने से बचें. धार्मिक कामों में इंटरेस्ट बढ़ेगा. मन में चल रही समस्याओं का अंत होगा और परिवार में खुशी रहेगी.

तुला राशि (Libra)-Weekly Horoscope

हेल्थ में सुधार होगा. धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे. बिजनेस में सक्सेस मिलेगी. बिजनेस की नई ग्रोथ आपको खुशी देगी. जॉब करने वालों को मनचाही सफलता मिल सकती है. बॉस से आपकी नजदीकियां रहेंगी और वे आपको सपोर्ट करेंगे. स्टूडेंट्स को एजुकेशन में कुछ समस्या आ सकती है. आपके विरोधी शांत रहेंगे. लंबी ट्रैवलिंग के योग बनेंगे. धर्म कर्म में दिल लगाएंगे. बिना उम्मीद वाले खर्च भी इस समय हो सकता है. वैवाहिक जीवन में प्रॉब्लम हो सकती है.

 वृश्चिक राशि (Scorpio)-Weekly Horoscope

सेहत  का ध्यान रखना होगा क्योंकि सेहत कमजोर हो सकती है. परिवार से सहयोग मिलेगा. जॉब में आप बहुत मजबूत होंगे और आपसे कुछ लोग डरेंगे. आप नई अचीवमेंट पाने के लिए कोशिश करेंगे. कंपटीशन में सक्सेस मिलेगी. बिजनेस में अच्छी ग्रोथ होगी. नया इन्वेस्टमेंट करना होगा. जॉब करने वालों को मनचाहे रिजल्ट नहीं मिलने से निराशा हो सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)-

वैवाहिक जीवन खुशी और रोमांस लेकर आएगी. लव लाइफ के लिए थोड़ा सा टेंशन वाला समय है. इनकम बहुत अच्छी रहेगी, जिससे आपको खुशी महसूस होगी. जॉब में प्रॉब्लम आ सकती है. आपके काम में कमियां निकाली जा सकती है. विरोधी भारी रहेंगे. बिजनेस के लिए अच्छा समय है. सेहत ठीक-ठाक रहेगी. हायर एजुकेशन के लिए बढ़िया टाइम है.

मकर राशि (Capricorn)- Weekly Horoscope

करियर के लिए अच्छा वकत है। जॉब में सक्सेस करेंगे. जॉब में इंक्रीमेंट हो सकता है. बिजनेस करने वालों के लिए नए लोगों से कांटेक्ट जुड़ेंगे. धार्मिक ट्रैवलिंग मन को खुशी देगी. धन लाभ होगा लेकिन एक्सपेंडिचर बहुत ज्यादा होंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)-

हेल्थ ठीक रहेगी लेकिन पेट का ध्यान रखें. कॉन्फिडेंस हाई रहेगा. बिजनेस में रिस्क लेने से पीछे नहीं हटेंगे. फ्रेंड्स के सपोर्ट से कुछ नया काम कर सकते हैं. लाइफ पार्टनर का सपोर्ट भी रहेगा. गृहस्थ जीवन में खुशियां रहेंगी. लव लाइफ में थोड़ी सी ईगो लेकिन बाकी बहुत सारा रोमांस और प्यार होगा. इनकम के लिए अच्छा टाइम है. जॉब चेंज कर सकते हैं.

weekly rashifal - फोटो : Webmorcha.com
weekly rashifal – फोटो : Webmorcha.com

मीन राशि (Pisces)-Weekly Horoscope

बेकार खर्ची में समय ना व्यर्थ करें, इससे फाइनेंसियल कंडीशन बिगड़ सकती है. गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ेगा. अंडरस्टैंडिंग की कमी रिश्ते को बिगाड़ सकती है. लव लाइफ के लिए अच्छा समय है. फैमिली लाइफ में फैमिली के लोगों का सपोर्ट मिलेगा. छोटी ट्रैवलिंग धर्मलाभ के लिए कर सकते हैं. धन लाभ भी होगा. बस गुस्से पर कंट्रोल रखें.

Ashadha Month 2024: आज से शुरू हुआ आषाढ़, जानें क्या करें क्या न करें

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...