होम

26 June Ka Ank Jyotish: जानें आज का शुभ अंक और कलर

webmorcha

26 June Ka Ank Jyotish: आज का अंक ज्योतिष अंकों के गणना के अनुसार भविष्य फल निकाला जाता है। इसके आधार पर हमें आज किस तरह समय के साथ चलने के लिए दिशा निर्धारित करता है।अंक विद्वा एक पुरातन विधा है। Ank Jyotish हमारी जिंदगी में हर पल अंकों के साथ जीवन-यापन होता है। आइए जानते हैं बिना देर किए अं ज्योतिष…

Aaj Ka Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish अंक ज्योतिष

अंक 1

आपके अधिकारी या मालिक आप पर अभी पूरी तरह से मेहरबान हैं और आपको जल्द ही पदोन्नति मिलेगी। Ank Jyotish  कार्य या उच्च शिक्षा के लिए आपको यात्रा करने का मौका भी मिल सकता है।

शुभ अंक- 21

शुभ रंग-  नारंगी

अंक ज्योतिष Ank shaastr आज
Ank Jyotish Aaj Ka Ank Jyotish

अंक 2

पहचान बनाने की लालसा आपको शीर्ष तक ले जाएगी बस धन के लेनदेन में सावधान रहें। Ank Jyotish  आप आप अपने व्यस्त जीवन में थोड़ा सा बदलाव लाने के बारे में सोच सकते हैं।

शुभ अंक-11

शुभ रंग- भूरा

अंक ज्योतिष Ank shaastr आज
Ank Jyotish आज

अंक 3

अधिक बात करने व बहस से बचें और सोच समझ कर शब्दों का प्रयोग करें। Ank Jyotish  अपनी भावनाओं को संतुलित रखते हुए महत्वपूर्ण कामों पर अपना ध्यान केंद्रित करें।

शुभ अंक- 19

शुभ रंग-  हरा

Weekly Horoscope 24 To 30 June 2024: जून का अंतिम हफ्ता आपके लिए कैसा होगा? जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr
Ank Jyotish आज

अंक 4

अगर आप अपने काम या पेशेवर जीवन से संतुष्ट नहीं हैं तो उसमे भी बदलाव ला सकते हैं। Ank Jyotish पड़ोसियों की समस्याएं या भाई बहन की परेशानियाँ आज आपके लिए चिंता का विषय रहेंगी।

शुभ अंक-23

शुभ रंग- पीला

अंक 5

बुधवार को आज अपने आपको आज़ाद करें और अपने आपको मार्ग में आने वाले अवरोधों से दूर रखें। Ank Jyotish लोगों के साथ मिलने जुलने की ज़रूरत महसूस हो सकती।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- केसरिया

अंक ज्योतिष आज
Ank Jyotish आज

अंक 6

इस समय आप आज लोगों से बातचीत करने और नेटवर्किंग में दिलचस्पी दिखाएंगे। Ank Jyotish अपनी मेहनत और प्रयास से आप बाधाओं को आसानी से दूर कर सकते हैं।

शुभ अंक-16

शुभ रंग- नीला

अंक ज्योतिष Ank shaastr आज
आज का अंक ज्योतिष

अंक 7

बेकार का वाद-विवाद आपकी प्रतिष्ठा के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। Ank Jyotish आज आप कई कार्यों में व्यस्त रहेंगे जिनमे से आधिकारिक मामले आपका अधिक समय लेंगे।

शुभ अंक- 18

शुभ रंग- ग्रे

अंक 8

मौजूदा आर्थिक माहौल और अन्य परिस्थितयों में आपको आत्मविश्वास की ज़रूरत है। Ank Jyotish एक विशिष्ट और लाभ प्रदान करने वाली योजना आपके प्रदर्शन को बेहतरीन बनाएगी।

शुभ अंक-6

शुभ रंग- लाल

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr आज
आज का अंक ज्योतिष

अंक 9

आप अभी अपने करियर के बारे में सोच रहे हैं। Ank Jyotish नए अवसरों को हाथ से जाने न दें। आपके परिवार के सदस्य आपकी कुशलता और कल्पना की तारीफ करेंगे।

शुभ अंक-29

शुभ रंग- गुलाबी

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...