होम

छत्तीसगढ़ कांग्रेस को बड़ा झटका, महासमुंद पूर्व महिला अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

अनिता रावटे

रायपुर। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस Congress को बड़ा झटका लगा है। महासमुंद की पूर्व महिला आयोग की अध्यक्ष और महिला कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिता रावते ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

यहां पढ़े इस्तीफा का पत्र

अनिता रावटे
अनिता रावटे

महासमुंद, जल-जीवन मिशन में लाखों की चोरी, संदेह के घेरे में ठेकेदार!

इधर आज कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज ने भरा नामांकन

महासमुंद: महासमुंद लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के पूर्व कांग्रेस भवन मे पार्टी नेता, कार्यकर्ता व हजारो की संख्या मे नागरिकगण सभा मे एकत्रित हुए। नामांकन रैली मे शामिल होने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद दीपक बैज तथा छत्तीसगढ सह प्रभारी विजय जांगिड के अलावा महासमुंद लोकसभा के अंतर्गत कांग्रेस विधायक, महापौर, नगर पालिका अध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष समेत तमाम जनप्रतिनिधिगण भी पंहुचे। सभा स्थल पर लोगो का रेला लगातार पंहुच रहा था उपस्थिती को देखते हुए कांग्रेस नेताओ मे उत्साह का माहौल था।

नामांकन रैली के पूर्व कार्यकर्ताओ का हुजूम सभा मे तब्दील हो चुका था जिसे संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज ने अपने संबोधन मे केन्द्र सरकार को कोसते हुए कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता के साथ वादा खिलाफी किया है गत लोकसभा मे जनता को झूठे सपने दिखाकर दश की जनता का भरोसा तोडा है भ्रष्टाचार की बात करने वाले देश के प्रधानमंत्री व भाजपा भ्रष्टाचार का सबसे बडा उदाहरण बन चुकी है जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण इलेक्टोरल बाॅन्ड के माध्यम से चंदा को लेकर आया है भाजपा ने चंदा दो और धंधा लो का एक नमूना पेश किया है

साथ ही साथ ईडी सीबीआई एवं अन्य संवैधानिक संस्थाओ के माध्यम से विपक्ष के नेताओ को जेल मे डाला जा रहा है दूसरी ओर हमारे नेता राहुल गांधी जनता की आवाज को उठा रहे है महंगाई, बेरोजगारी के साथ किसान और मजदूर की लड़ाई लड रहे है संविधान को बचाने के लिए पीछडा वर्ग, दलित और आदिवासी के हक की लड़ाई को राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी हर मंच पर उठा रही है।

छत्तीसगढ कांग्रेस के सह प्रभारी विजय जांगिड ने कहा की पूरा इण्डिया गठबंधन मजबूती के साथ एनडीए का मुकाबला कर रहा है जनता का स्नेह और जो समर्थन महासमुंद मे ताम्रध्वज साहू के लिए जो देखने को मिला है ऐसा ही नजारा पूरे प्रदेश मे देखने को मिल रहा है उन्होने कहा की महासमुंद के साथ साथ छत्तीसगढ की अधिकांश सीट कांग्रेस जितेगी।

 

ये भी पढ़ें...