होम

Funny Vidio: इस टीम की फील्डिंग देख नहीं रुकेगी हंसी! आसान सा रन आउट नहीं कर पाए खिलाड़ी

Funny Vidio

Funny Vidio: जिम्बाब्वे की टीम बांग्लादेश दौरे पर है, जहां 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. इसके चौथे मैच में जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर उनका मजाक बन गया. यूजर्स जिम्बाब्वे टीम को तुलना पाकिस्तान से करने लगे. Funny Vidio  जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों ने इस मैच के दौरान एक आसान सा रन आउट का मौका गंवा दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. यूजर्स ने तो जिम्बाब्वे टीम के जमकर मजे भी ले लिए.

आसान रनआउट नहीं हो पाया

Funny Vidio बांग्लादेश के खिलाफ चौथे टी20 मैच में जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों ने आसान सा रन आउट छोड़ दिया. दरअसल, हुआ यूं कि बांग्लादेश की बल्लेबाजी के दौरान पारी का आखिरी ओवर ब्लेसिंग मुजरबानी फेंक रहे थे. इस ओवर की दूसरी गेंद पर तनवीर इस्लाम ने डिफेंस करते हुए सिंगल चुराने की कोशिश की, लेकिन दूसरी छोर पर खड़े मुस्तफिजुर रहमान के संग मिसअंडरस्टैंडिंग देखने को मिली, जिससे जिम्बाब्वे के खिलाड़ी के पास रन आउट का मौका बन गया. लेकिन वह विकेट पर सही थ्रो नहीं लगा सका और गेंद विकेट को मिस करती हुई काफी दूर चली गई.

छत्तीसगढ़ में 5 दिनों के लिए अलर्ट, आंधी-तूफान के साथ बारिश

Funny Vidio इस मौके का फायदा उठाने के लिए तनवीर दूसरे रन के लिए भी दौड़ पड़े, लेकिन मुस्तफिजुर तैयार नहीं थे और वह खड़े रहे. ऐसे में अब दोनों बल्लेबाज एक ही छोर पर पहुंच गए. फील्डर्स के पास रन आउट का शानदार मौका था और थ्रो भी सही हुआ, लेकिन स्टंप्स के नजदीक खड़ा खिलाड़ी गेंद को स्टंप्स में ही नहीं मार सका. अंदर गेंद स्टंप्स पर लगती तो मुस्तफिजुर रन आउट हो जाते क्योंकि वह तब वह आधे रास्ते में ही थे.

यूसर ने लिए मजे

यह वीडियो Funny Vidio  सोशल मीडिया पर फटाफट वायरल हो गया और लोगों ने जमकर मजे भी ले लिए. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जिम्बाब्वे कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए मौका नहीं छोड़ता.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जिम्बाब्वे पाकिस्तान से सीख रहा है.’वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जिम्बाब्वे पाकिस्तान को टक्कर दे रहा है… जिम्बाबे के लिए उनकी वफादारी.’

यहां देखें वीडियो…

 

5 रन से जीता बांग्लादेश

Funny Vidio इस मैच को बांग्लादेश ने 5 रन से अपने नाम किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम तंजीद हसन और सौम्य सरकार की पारियों से 19.5 ओवर में 143 रन ही बना सकी. जवाब में जिम्बाब्वे के बल्लेबाज 2 गेंद पहले ही 138 रन पर ढेर हो गए और मैच हार गए. जिम्बाब्वे सीरीज में 4-0 से पीछे है. आखिरी मैच 12 मई को खेला जाना है.

महासमुंद, धान खरीदी में फर्जीवाड़ा, 10 लोगों पर FIR दर्ज

Vastu Tips: भूल से भी पर्स में न रखें ये चीजें, आर्थिक स्थिति हो जाएगी पतली

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...