होम

महासमुंद के किसान की सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत

महासमुंद के किसान

महासमुंद-रायपुर हाईवे में पेट्रोलियम टैंकर ने महासमुंद के किसान की सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक ने बुरी तरह से कुचल दिया है। यह घटना रायपुर से सटे आरंग क्षेत्र में हुआ। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि टैंकर का टायर मृतक के कंधे के ऊपर से गुजरा। जिससे बॉडी टैंकर के निचले हिस्से में फंस गई। मौके पर पहुंची पुलिस (Police)  ने स्थानीय लोगों की मदद से बॉडी को बाहर निकाल लिया। इस मामले में पुलिस आगे की जांच पड़ताल कर रही है।

ये हादसा गुरुवार सुबह 9 बजे के करीब हुआ। मृतक की पहचान परस निषाद(50) के तौर पर हुई है। वो बरबसपुर महासमुंद का रहने वाला है। वह खेती-किसानी का काम करता था। बाइक से वह अकेले आरंग से वापस अपने घर महासमुंद की ओर जा रहा था। इस दौरान आरंग के पारागांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पेट्रोलियम टैंकर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही टैंकर का अगला टायर परस के कंधे को कुचलते हुए आगे निकल गया।

इससे लाश टैंकर के निचले हिस्से में फंस गई। ब्रेक लगाने के बावजूद टैंकर ने 100 मीटर तक लाश को घसीट दिया इस दौरान मृतक की बाइक भी चकनाचूर होकर टैंकर के सामने हिस्से में फंसी रही। इस एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आरंग पुलिस (Police) ने मृतक की लाश को आसपास के स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला। फिर उसे CHC आरंग भेज दिया गया।

Weather: आग उगल रहा सूर्य! 48 पारा, जानें मॉनसून का हाल

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...