होम

Aaj ka ank ganit: 13 फरवरी मंगलवार, जानें अपना लक्की नंबर और शुभ रंग

webmorcha.com

Aaj ka ank ganit:  13 फरवरी मंगलवार: अंकों के माध्यम से जातकों के विषय एवं उसके भविष्य को जानने की कोशिश किया जाता है। उदाहरण के लिए समझें यदि किसी मनुष्य का जन्म 25 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+5=7 आता है। यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। यदि किसी की जन्मतिथि 3 अंकों यानी 12  है तो उसका मूलांक 1+2= 3 होगा। जानें आज का अंक गणित ank ganit …

अंक 1

कोई प्रियजन किसी समस्या का सामना कर रहा है। (ank ganit) इसका प्रभाव आपकी दिनचर्या पर पड़ सकता है। आप अभी सामाजिक मूड में हैं और समूहों व क्लबों में भाग लेने के लिए इच्छुक हैं।

शुभ अंक- 21

शुभ रंग-  नारंगी

अंक 2

परिवार के साथ भोजन करने या घुलने-मिलने के लिए समय निकालें। (ank ganit) आज सामाजिक कामों के लिए समय निकालें। किसी बड़ी परियोजना या व्यावसायिक प्रस्ताव की योजना को अंतिम रूप देने से बचें।

शुभ अंक-11

शुभ रंग- भूरा

अंक 3

व्यस्त दिन में अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। (ank ganit) आज आपके लिए वित्तीय मामले ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं होंगे। पहले से ही योजना बनाना न केवल सफलता की नींव रखता है बल्कि आपको आत्मविश्वास भी प्रदान करता है।

शुभ अंक- 19

शुभ रंग-  हरा

अंक 4

आज आप अपने पुराने पलों को जीने के मूड में हैं। (ank ganit) पुराने दोस्तों से मिलना और उनके साथ अच्छा समय बिताना भी एक अच्छा विचार है। जीवन की चिंताएं आपको परेशान नहीं करेंगी।

शुभ अंक-23

शुभ रंग- पीला

अंक 5

एक आर्थिक हानि आपको दुःख पहुंचा सकती हैं। (ank ganit) गलत और सही का फिर से मूल्यांकन करने के लिए यह अच्छा समय हैं। अपने स्वास्थ्य और रिश्तों का विश्लेषण करें, जो लंबे समय तक आपके लिए लाभदायक होगा।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- केसरिया

अंक 6

आपके आत्मविश्वास का स्तर आज ऊंचा होगा और नम्रता आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी। (ank ganit) किसी भी परेशानी से आपको जूझना नहीं पड़ेगा । आपके द्वारा उठाये गए छोटे कदम भी एक महान भविष्य की शुरुआत है।

शुभ अंक-16

शुभ रंग- नीला

अंक 7

नेटवर्किंग, सामाजिक बैठकों या क्लब में शामिल होने के लिए यह एक आदर्श समय है। (ank ganit) आपका करिश्मा आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा। एक दुर्घटना या चोरी आपकी आर्थिक स्थिति में परिवर्तन ला सकती है।

शुभ अंक- 18

शुभ रंग- ग्रे

अंक 8

आज अच्छे और रोचक लोगों का साथ मिल सकते है। (ank ganit) लम्बी दोस्ती या गठबंधन आपके जीवन को नया मतलब प्रदान करेगा। किसी नजदीकी संबंधी को आपकी मदद की ज़रूरत पड़ सकती है।

शुभ अंक-6

शुभ रंग- लाल

अंक 9

आपकी सामाजिक स्थिति में बदला आ सकता है, जो शायद वेतन में वृद्धि या पदोन्नति होगी। (ank ganit) सफलता के पलों का मज़ा लें। आपकी कड़ी मेहनत को नोटिस किया गया है और पुरस्कृत किया जा रहा है।

शुभ अंक-29

शुभ रंग- गुलाबी

Shani Upay: शनिदेव का ये उपय चमका देते हैं भाग्य, अपना कर देख लें

Weekly Horoscope 12 to 18 February: जानें मेष से मीन तक का साप्ताहिक राशिफल

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...