होम

CG घर में घुसा चोर और बेड में सो रहे दंपत्ति का बनाया अश्‍लील वीडियो, बोला 10 लाख रुपए दो नहीं तो वीडियो कर दूंगा वायरल

webmorcha

भिलाई। चोर चोरी करने के लिए घर में घुसा और बेड में सो रहे एक दंपती के अश्‍लील वीडियो बना लिया। और उस दंपत्ति को ब्लैकमेल करने लग गया। इस चोर ने 10 लाख रुपए की डिमांड की। नहीं देने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दे डाला। पीड़ित दंपती ने नंदिनी पुलिस में घटना की शिकायत की।

इसके बाद पुलिस ने उक्त चोर विनय कुमार साहू को हिरासत में लिया। चोर के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है। उक्त चोर ने बताया कि वह प्रशासनिक सेवा में जाना चाहता था लेकिन, परीक्षा में प्रारंभिक परीक्षा में ही असफल होने के बाद उसने चोरी करना शुरू कर दिया था। पत्रकार वार्ता में मामले की जानकारी देते हुए क्राइम DSP हेमप्रकाश नायक और नंदिनी TI राजेश साहू ने बताया कि अहिवारा निवासी एक दंपती ने इस मामले की शिकयत की थी। इस मामले की जांच के बाद वार्ड दो अहिवारा निवासी विनय कुमार साहू (28) को गिरफ्तार किया।

Loksabha speaker सुविधाएं जान चौक जाएंगे, ओम बिडला बने पुन: स्पीकर

पूछताछ में पता चला कि चोर विनय कुमार साहू पहले भी दो बार पीड़ित दंपती के घर पर चोरी कर चुका था और तीसरी बार चोरी करने के लिए पहुंचा था। जब वो घर में पहुंचा तो दंपती जाग रहे थे और आरोपित ने उनके अश्‍लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद चोर ने सब्जी और फल वालों के नाम पर सिम खरीदा और उस नंबर से पीड़ित को वाट्सएप पर उनका ही वीडियो भेज दिया। वीडियो के आधार पर आरोपित ने 10 लाख रुपये की मांग शुरू कर दी और रुपये न मिलने पर आरोपित ने उसे वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दिया।

ओडिशा पान ठेले और किराना दुकान में शराब की अवैध बिक्री, BJP सरकार के लिए चुनौती

वीडियो देखकर दंपती के पैर तले जमीन खिसक गई। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ये कैसे हुआ? उन्होंने फौरन पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद एसीसीयू की टीम ने मामले की जांच शुरू की और तकनीकी मदद से चोर तक पहुंची।

आरोपी चोर के पास से तीन सिम और तीन मोबाइल बरामद किया गया। जिसमें पीड़ित दंपती का वीडियो मिला। इसके बाद Police  ने आरोपित को गिरफ्तार किया। Police  ने आरोपित विनय कुमार साहू के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की धारा के तहत कार्रवाई की है।

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...