होम

जानें शुक्रवार का Ank Jyotish, शुभ रंग, कलर, आज समय

Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष

14 June Ka Ank Jyotish: आज का अंक ज्योतिष द्वारा अंकों के माध्यम से व्यक्ति के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा।

Aaj Ka Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish अंक ज्योतिष

अंक 1

आपको धन कमाने के भरपूर मौके मिलेंगे जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। प्रियजनों के लिए आपको पर्याप्त समय मिलेगा। Ank Jyotish याद रखें कि दूसरों पर ज़रूरत से ज्यादा निर्भरता आपको कमजोर बना देती है।

शुभ अंक- 22

शुभ रंग-  पीला

अंक 2

नौकरीपेशा जातकों को आज अच्छे अवसर मिल सकते हैं। Ank Jyotish व्यापार में भी अच्छा मुनाफा हासिल हो सकता है। कामयाबी आपके कदम चूमेंगी। आय का एक और स्रोत आपका इंतज़ार कर रहा है।

शुभ अंक-12

शुभ रंग- हरा

अंक 3

दिन आपके लिए मिलाजुला साबित होगा। धन लाभ के बेहतरीन मौके आपको मिलेंगे। Ank Jyotish चारो तरफ आपकी प्रसिद्धि में इजाफा देखने को मिलेगा।  आपके प्रयास आपको नाम और प्रसिद्धि दोनों दिला सकते है। यह केवल एक शुरुआत है।

शुभ अंक- 2

शुभ रंग- क्रीम

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr
Ank Jyotish आज

अंक 4

आपका आर्कषण आपके लिए बहुत काम का साबित होगा सकता है। Ank Jyotish  रिश्तों मे मजबूती आएगी। वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी। आपको अपने सहयोगियों का अच्छा साथ मिलेगा।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- पीला

Vastu Tips: बर्तनों को रखने ऐसे 3 गलतियां मत करना, रूठ जाती लक्ष्‍मी

अंक 5

आपकी इनकम में अच्छा इजाफा देखने को मिलेगा। Ank Jyotish आपके मान-सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी।  आप भावनाओं की जटिलताओं से दूर रहकर संसार के सुखों का मज़ा लेना चाहते है।

शुभ अंक- 3

शुभ रंग- सुनहरा

अंक 6

आय का कोई नया स्त्रोत आपकी प्रतीक्षा कर रहा है जिससे आपको कर्ज से मुक्ति मिलेगी। Ank Jyotish  क्लब और पार्टी में अपने दोस्तों के साथ समय बिताएं।

शुभ अंक- 27

शुभ रंग- सफेद

अंक 7

आज आपकी सभी तरह की इच्छाएं पूरी हो सकती है और आप प्यार करते है वो ही आपकी प्रेरणा और सच्ची राय का स्रोत हैं। Ank Jyotish इशारों पर नाचने वाले लोग आपकी कोई मदद नहीं कर सकते।

शुभ अंक- 14

शुभ रंग- लाल

अंक ज्योतिष Ank shaastr
आज का अंक ज्योतिष आज

अंक 8

आज आपको अपने में सकारात्मकता का विचार करना होगा। Ank Jyotish अपने प्रयासों के लिए पुरस्कारों की भी अपेक्षा रख सकते हैं। व्यवसाय में मिलने वाली प्रशंसा और प्रतिष्ठा का आनंद लें।

शुभ अंक- 12

शुभ रंग- हरा

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr आज
आज का अंक ज्योतिष

अंक 9

आज के दिन आपकी काफी परेशानियों का हल मिलेगा। Ank Jyotish आपको अपने कारीबियों का अच्छा साथ मिलेगा। परिवार संग अच्छा समय व्यातीत करेंगे। अभी आप पैसों को लेकर चिंतित हो सकते हैं। लेनदेन में होने वाली देरी से बचने के लिए सावधानी से खर्च करें।

शुभ अंक- 5

शुभ रंग- सिल्वर

Vastu Tips: बर्तनों को रखने ऐसे 3 गलतियां मत करना, रूठ जाती लक्ष्‍मी

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...