होम

जानें शनिवार का Ank Jyotish, शुभ रंग, कलर, आज समय

Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष

15 June Ka Ank Jyotish: आज का अंक ज्योतिष द्वारा अंकों के माध्यम से व्यक्ति के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। अगर किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा…

Aaj Ka Ank Jyotish आज अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish अंक ज्योतिष

अंक 1

भाई बहन आपके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते प्रतीत होंगे, जो सैर-सपाटे या घर के कामों में आपकी मदद करेंगे। Ank Jyotish प्रभावी बातचीत इस दिन की ज़रूरत है।

शुभ अंक- 21

शुभ रंग-  नारंगी

अंक 2

नेटवर्किंग भविष्य में मिलने वाले मौकों का कारण बनेगी। Ank Jyotish परिवार, दोस्तों को कॉल, ईमेल, टेक्स्ट करें और एक अच्छा श्रोता बनें। आप हमेशा सार्थक बातें करते हैं पर आज कुछ ऐसा करेंगे तो पूरी तरह से नया होगा।

शुभ अंक-11

शुभ रंग- भूरा

अंक 3

सहकर्मी या अन्य साथी आपकी सहायता करेंगे। Ank Jyotish स्वयं को विभिन्न कामों में न उलझाएं, प्राथमिकताओं को सबसे पहले पूरा करें और योजना के अनुसार काम करने का प्रयास करें।

शुभ अंक- 19

शुभ रंग-  हरा

Vastu Tips: बर्तनों को रखने ऐसे 3 गलतियां मत करना, रूठ जाती लक्ष्‍मी

अंक 4

आपका परिवार आपकी पेशेवर सफलताओं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। Ank Jyotish अपनी पदोन्नति या वेतन में वृद्धि का पूरा मज़ा लें। धन प्राप्ति की संभावना है लेकिन गलत निवेश से बचें और ज़रूरत पड़ने पर चौकस रहें।

शुभ अंक-23

शुभ रंग- पीला

अंक ज्योतिष Ank shaastr
Ank Jyotish आज

अंक 5

आपके प्रियजन या पडोसी किसी परेशानी का सामना कर सकते हैं। Ank Jyotish आज अनंत संभावनाएं मिलेंगी और आप ज़रूरत से ज्यादा मज़ा करने वाले हैं।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- केसरिया

अंक 6

परिवार से जुड़े रहने के लिए उनके साथ नाटक, डांस और अन्य मनोरंजक गतिविधियों में व्यस्त रह सकते है। Ank Jyotish ज्ञान प्राप्त करने के लिए नए नए तरीके खोजेंगे।

शुभ अंक-16

शुभ रंग- नीला

अंक ज्योतिष Ank shaastr आज
आज का अंक ज्योतिष

अंक 7

किसी यात्रा पर जाना अभी आपको उत्साहित कर सकता है। Ank Jyotish यात्रा की तैयारी अच्छे से करें क्योंकि जटिलताओं की संभावना हैं। कुछ नया पढ़ना आपकी आत्म-मूल्य की भावना को मजबूत करेगा।

शुभ अंक- 18

शुभ रंग- ग्रे

अंक ज्योतिष Ank shaastr
आज का अंक ज्योतिष आज

अंक 8

आपके पिता आपके महत्वपूर्ण हैं क्योंकि आप अपनी ताकत और सीमाओं का मूल्यांकन करने का प्रयास कर रहे हैं। Ank Jyotish घरेलू जिंदगी में कुछ समस्या आ सकती है किंतु परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।

शुभ अंक-6

शुभ रंग- लाल

अंक ज्योतिष अंक शास्त्र Ank shaastr आज
आज का अंक ज्योतिष

अंक 9

आज आप स्वयं को अधिक भावुक पाएंगे। Ank Jyotish जिस काम को शुरू किया है, उसे पूरी तरह से समाप्त करें अन्यथा आपकी अपेक्षाएं पूरी नहीं होंगी। अधिक बोलने से बचें और अपने काम से काम रखें।

शुभ अंक-29

शुभ रंग- गुलाबी

जीवन में शामिल करें ये 5 आदतें, स्वस्थ्य रहने के साथ जल्द नहीं आएगा बुढ़ापा

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...