होम

महासमुंद, 4 साल बाद जब बेटा घर आया, मां की आंखें भर आई, जिला प्रशासन के प्रयास सफल रहे

webmorcha.com

महासमुंद 03 जुलाई 2024/ दिल छू लेने वाले पुनर्मिलन में चार साल से लापता ग्राम मोहड़ा, जनपद पंचायत पिथौरा, महासमुंद निवासी रामनारायण सुरक्षित घर लौट आए हैं। केरल के कालीकट के सरकारी मानसिक अस्पताल में भर्ती कराए गए रामनारायण को विशेष उपचार मिलने के बाद छुट्टी दे दी गई। मानसिक चिकित्सालय कालीकट के अधीक्षक से मिली जानकारी अनुसार श्री रामनारायण को गृह ग्राम में सकुशल पहुंचाने हेतु जिला प्रशासन एवं उपसंचालक समाज कल्याण श्रीमती संगीता सिंह से सम्पर्क किया गया और उनके सहयोग से रामनारायण के परिवार का पता लगाया गया और उसे घर वापस लाने की व्यवस्था की गई।

छत्तीसगढ़ किसानों के लिए अच्छी खबर, फौती, नामांतरण एवं बटवारा, जैसे प्रकरणों के निराकरण के लिए आपके गांवों में लगेंगे शिविर

आर्थिक तंगी के कारण, परिवार रामनारायण को वापस लाने के लिए केरल की यात्रा करने में असमर्थ था। कलेक्टर श्री मलिक ने परिवार के दो सदस्यों को कालीकट की यात्रा के लिए रेल टिकट की तत्परता से व्यवस्था की। 18 जून को, रामनारायण, अपने परिवार के सदस्यों के साथ, ट्रेन से रायपुर लौट आए और उन्हें अपने गांव वापस लाया गया। श्री रामनारायण को पाकर उनके मां और उनके परिवारजनों की आंखे नम हो गई। परिजनों ने अपने प्रियजन से मिलाने के प्रयासों के लिए जिला प्रशासन का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...