होम

बलौदाबाजार हिंसा पर मंत्री केदार बोलें, जांच में जो दोषी होगा, उस पर कार्रवाई होगी

webmorcha.com

रायपुर। बलौदाबाजार हिंसा को लेकर छत्तीसगढ़  में आज Congress  प्रदर्शन कर रही. इस पर वन मंत्री केदार कश्यप ने कहा, बलौदाबाजार की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. इसमें विपक्षी दल का हाथ है. अभी मामले की जांच चल रही है. जांच में जो दोषी होगा, उस पर कार्रवाई होगी. मंत्री कश्यप ने कहा, कानून से कोई नहीं बच सकता. दोबारा ऐसी घटना ना हो, इस पर सरकार का प्रयास है.

Congress पूरी प्रकरण को लेकर आज प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है. ये वही लोग हैं, जो वहां पर पीछे से उनको सपोर्ट किए. भड़काने का काम किए. अब पूरे मामले को लेकर राजनीति कर रहे. CM और गृहमंत्री का स्पष्ट तौर पर कहना है कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

Congress में अब तक नहीं हुई हार की समीक्षा. इस पर वन मंत्री केदार कश्यप ने कहा, कांग्रेस हार की समीक्षा नहीं कर रही, क्योंकि उनको पहले से पता था कि उनकी हार होगी तो समीक्षा क्या करेंगे? कांग्रेसी हार के कारण से इस तरह से उपद्रव करने वालों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. ऐसी तत्वों को बढ़ावा दे रहे हैं. विधानसभा और लोकसभा में कांग्रेस को करारी हार मिली है, जिसकी बौखलाहट से कांग्रेस किसी भी हद तक उतर रही. BJP ऐसे आपराधिक तत्व को संरक्षण नहीं देगी.

दुनिया की नजर फिर भारतीय नास्त्रेदमस पर, क्या तीसरा विश्व युद्ध प्रारंभ होने में बचे हैं कुछ ही घंटे

मंत्री मंडल के विस्तार पर केदार कश्यप ने कहा, CM का ये विशेषाधिकार है. जो होगा राज्य के बेहतरी के लिए होगा. पार्टी फोरम के साथ बैठक कर निर्णय लिया जाएगा. सरकार के कार्यों को निचले स्तर तक पहुंचाने कार्यकर्ता तन-मन से जुटे हुए हैं. मंत्री भी विभागों की समीक्षा कर रहे. भाजपा की सरकार बनने के बाद मंत्री अपने विभागों की समीक्षा कर रहे हैं. हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाने का काम हो रहा है.

कैबिनेट बैठक पर केदार कश्यप ने कहा, कल तीन बजे मंत्री परिषद की बैठक CM की अध्यक्षता में आयोजित है. अभी बैठक के एजेंडे सामने नहीं आए हैं. तीन महीने बाद ये बैठक हो रही है. पिछले सरकार ने मंत्रालय को उपेक्षित रखा था, घर पर ही सरकार चलाने का काम किया. BJP सरकार योजना बनाके बेहतर तरीके से क्रियान्वयन कर रहे हैं.

यदि आपके पास है BTech की डिग्री और करना चाहते हैं सरकारी नौकरी, तो ये रहे सुपर ऑप्शन

https://www.facebook.com/webmorcha

ये भी पढ़ें...