होम

21 January का अंक ज्योतिष: जानें रविवार का लक्की नंबर और शुभ रंग

webmorcha.com

21 January: अंक ज्योतिष रविवार को अंकों के माध्यम से मनुष्य के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। (21 January) अंक ज्योतिष यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा जाएगा। यदि किसी की जन्मतिथि दो अंकों यानी 11 है तो उसका मूलांक 1+1= 2 होगा।

webmorcha.com
Ank Jyotish

अंक 1

कार्य अभी विशाल परिणाम और सफलता देने वाला है। (ank jyotish) आपके प्रदर्शन और प्रतिभा का मूल्यांकन किया गया है और इसको नयी पहचान दी गयी है। इस पल की महिमा और आपको प्रदान किए गए इनाम का आनंद लें।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- गुलाबी

webmorcha.com
Ank Jyotish

अंक 2

धन सम्बन्धी निर्णय लेने के लिए अभी समय सही नहीं है इसलिए अपनी पुरानी योजनाओं का ही पालन करें। (ank jyotish) आज आप भावनात्मक रूप से अकेले और निराश महसूस करेंगे।

शुभ अंक- 19

शुभ रंग- बैंगनी

webmorcha.com
Ank Jyotish

अंक 3

आपको अभी किसी यात्रा या शायद विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है। (ank jyotish) अगर ऐसा हैं तो चोट या दुर्घटना से बचने के लिए सावधानी बरतें। अपने विश्वासों को पुन: व्यवस्थित करने और आध्यात्मिक विषय में शोध करने का यह एक अच्छा समय है।

शुभ अंक- 21

शुभ रंग- लाल

webmorcha.com
Ank Jyotish

अंक 4

यह सौभाग्य भरा समय है इसलिए इसका मज़ा लें। (ank jyotish) महीने का यह दौर आपको नए आयाम खोजने के लिए आगे बढ़ाने वाला है। आज कुछ भी करने से पहले दो बार सोचे और समझदारी से निर्णय लें।

शुभ अंक- 11

शुभ रंग- भूरा

webmorcha.com
Ank Jyotish

अंक 5

कोई अप्रत्याशित धन का स्रोत आपको मिलने वाला है। (ank jyotish) गलत आदतों और जोखिम भरे व्यवहार से बचें, सोच समय कर धन का प्रयोग करें। आपके शिक्षक या पिता जैसा कोई स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं से गुजर रहे हैं, ऐसे में उनके साथ रहें।

शुभ अंक- 10

शुभ रंग-ग्रे

webmorcha.com
Ank Jyotish

अंक 6

किसी रहस्य का भी पता चल सकता है। (ank jyotish) आत्मनिरीक्षण और गहरी भावनाओं की अभिव्यक्ति के लिए आज सही समय है। आप में से कुछ कई मुद्दों को ले कर चिंतित हो सकते है इसलिए आपको यह सलाह दी जाती है कि हमेशा अपने दिल की सुनें।

शुभ अंक-19

शुभ रंग-नारंगी

webmorcha.com
Ank Jyotish

अंक 7

रिश्तेदारों या पति-पत्नी के साथ मतभेद आपको परेशान कर सकते हैं। (ank jyotish) आप आर्थिक हानि को लेकर भी चिंतित हो सकते हैं। आज भविष्य की योजनाएं बनाएं। भविष्य में समृद्धि और शांति के लिए कानूनी या व्यावसायिक व्यवस्थाएं अभी कर लें।

शुभ अंक- 29

शुभ रंग-सफेद

webmorcha.com
Ank Jyotish

अंक 8

अपने प्रियजनों के प्रति अपनी भावनाओं और कृतज्ञता को व्यक्त करने के लिए आज का दिन उपयुक्त है। (ank jyotish) उन्हें बताएँ कि आप उनसे कितना प्यार करते है उनके प्यार को भी महसूस करें।

शुभ अंक- 26

शुभ रंग-नीला

webmorcha.com
Ank Jyotish

अंक 9

कार्यस्थल के विवाद अनियंत्रित हो कर आपके लिए चिंता का कारण बन सकते हैं। (ank jyotish) मेहनत करना जारी रखें और इससे बाधाओं को दूर होंगी। स्वयंसेवीकरण या दूसरों की सेवा करना आपके लिए एक सुनहरा अवसर होगा।

शुभ अंक- 31

शुभ रंग-केसरिया

https://www.facebook.com/webmorcha

Ram Mandir: 21.6 फीट लंबी बांसुरी… रामलला धाम में गूंजेंगी स्वर, यहां के मुस्लिम परिवार ने बनाई

अयोध्या में श्रीराम का दर्शन इस भव्य मंदिर में होगा

Ayodhya Darshan? इन चीजों के साथ श्रद्धालुओं को अयोध्यामंदिर में नहीं मिलेगी प्रवेश, जाने से पहले जान लें

श्रीराम जन्म की खुशियों में दिखेगी अयोध्या की छवि

राममंदिर के लिए 20 रुपए दान, छत्तीसगढ़ की इस महिला को अयोध्या का मिला न्योता

प्रभू श्रीराम का करें दर्शन, Darshan of Shri Ram Ramlala

अयोध्या में श्रीराम का दर्शन इस भव्य मंदिर में होगा

22 january को रामलला का ऐसे करें पूजा, हर मनोकामना होगी पूरी

ये भी पढ़ें...